News Flash
accident jeep bike collision

डिस्पेंसरी चौक चौंतड़ा के समीप हादसा, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

वीरेंद्र कुमार। चौंतड़ा
डिस्पेंसरी चौक चौंतड़ा के समीप एक महिंद्रा जीप के साथ बाइक की भिड़ंत हुई, जिसमें बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को पीएचसी चौंतड़ा पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा ंअस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

घटना बुधवार लगभग पौने बारह बजे की है। जानकारी के अनुसार रोहित ठाकुर (25) निवासी खलेही ग्राम पंचायत भडयाड़ा अपनी बाइक (एचपी 29 ए 9942) में सवार बैजनाथ की और जा रहा था तभी अचानक चौंतड़ा से लगभग एक किमी आगे डिस्पेंसरी चौक पर एक अप्लाइड नंबर महिंद्रा जीप से जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें बाइक चालक रोहित ठाकुर बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से रोहित ठाकुर को घटनास्थल के समीप पीएचसी ले जाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार देकर टांडा अस्पताल रेफर कर दिया।

उधर पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। हैरानी की बात तो यह है कि पुलिस घटनास्थल पर खड़े लोगों से घटना के बारे में पूछती रही, लेकिन किसी ने भी कुछ नहीं बताया। लगभग आधा घंटा पुलिस ने लोगों से बातचीत की, लेकिन घटना कैसे हुई किसी ने बताना जरूरी समझा ही नहीं।

घायल के सिर पर गहरी चोट लगने से व्यक्ति बेहोशी की हालत में है। घायल को प्राथमिक उपचार देकर टांडा अस्पताल रेफर किया है। -डॉ. आशीष गुलेरिया पीएचसी चौंतड़ा

दोनों वाहन चालक तेज रफतार में थे और दोनों ही दोषी हैं। दोनों वाहन चालकों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने वाहन अपने कब्जे में ले कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। -कुलदीप सिंह, इंस्पेंक्टरचौकी प्रभारी घट्टा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams