News Flash
Accident

तुन्नूहट्टी में हुए इस हादसे में पांच लोग हुए हैं घायल

हिमाचल दस्तक। चंबा

प्रदेश में वाहन हादसों का सिलसिला रूक ही नहीं रहा है। ताजा मामले में दूध की सप्लाई लेकर जा रहे कैंटर के खाई में गिरने के कारण इसमें सनवार पांच लोग घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में भरमौर-पठानकोट नेशनल हाईवे 154 पर दुग्ध उत्पादों की सप्लाई लेकर जा रहा कैंटर तुन्नूहट्टी के नजदीक केरू पहाड़ नामक स्थान पर खाई में जा गिरा। हादसे में चालक सहित पांच लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दुर्घटना में पांच लोग घायल हुए हैं। घायलों को पुलिस ने नजदीकी ककीरा अस्पताल पहुंचाया।

घायलों में वीरेंद्र कुमार उम्र 22 साल गांव तीसा, पुरषोत्तम उम्र 32 साल निवासी टुंडी शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल खेम राम उम्र 37 साल निवासी चंबा, अक्षय कुमार उम्र 18 साल निवासी केटला और उत्तम कुमार उम्र 42 साल निवासी साहो को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किए गया है। तीन गंभीर रूप से घायलों को टांडा अस्पताल रेफर किया गया है।

इस दौरान वहां से गुजर रहे विधानसभा अध्यक्ष हंसराज भी घटना की जानकारी मिलने पर यहां रूके और हालात का जायजा लिया। उन्होंने हादसे में घायल हुए लोगों का कुशलक्षेम भी जाना। बकलोह क्षेत्र में एंबुलेंस न होने के सवाल पर उन्होंने कहा जल्द ही यहां पर स्थित निजी अस्पताल के साथ सरकारी एंबुलेंस को जोडऩे के प्रयास किए जाएंगे या तुनुहट्टी में स्थित पुलिस पोस्ट पर ही एंबुलेंस की सुविधा प्रदान करने के प्रयास किये जाएंगे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams