News Flash
accident one killed

बिलासपुर-शिमला नेशनल हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा

पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जाचं की शुरू

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
बिलासपुर-शिमला नेशनल हाईवे-205 पर बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। हाईवे पर एक अज्ञात वाहन चालक एक व्यक्ति को गाड़ी के नीचे कूचल दिया। जिसकी उसकी मौके पर मौत हो गई। वाहन चालक घटनास्थल से भागने में कामयाब रहा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाहन की चपेट में आए व्यक्ति को बुरी तरह कुचला गया है और मांस के चीथड़े सड़क पर बिखरे हुए थे। मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। यह दर्दनाक हादसा बुधवार रात करीब 11 बजे राजधानी से 20 किलोमीटर दूर सोलह मील नामक स्थान पर हुआ। हिट एंड रन के इस मामले में बालूगंज पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ आपराधिक धाराएं दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हाईवे पर से गुजर रहे वाहन सवारों ने बीती रात एक व्यक्ति को सडक के बीचों-बीच खून से लथपथ पाया और इसकी सूचना पुलिस थाने में दी गई। वाहन से अज्ञात व्यक्ति की दोनों टांगें बुरी तरह से कुचली हुई थी जिससे काफी मात्रा में खून बह गया था।
मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को मृत पाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भिजवाया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी दाहिनी बाजू पर राजन नाम लिखा हुआ था। पुलिस के अनुसार मृतक नेपाली मूल का है।

बिलासपुर-शिमला नेशनल हाईवे-205 पर अज्ञात वाहन चालक ने एक व्यक्ति को कूचल दिया। जिसकी मौके पर मौत हो गई। हिट एंड रन मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं। -ओमापति जमवाल,एसपी शिमला

रिपोर्टर-राजेश कौंडल

यह भी पढ़ें – बस से टकराई तेज रफ्तारी बाईक

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams