Accident

गाड़ी में 10 लोग कर रहे थे सफर

हिमाचल दस्तक। पांवटा साहिब 

उपमंडल शिलाई के बमराड़ के पास रविवार दोपहर करीब 12 बजे एक बोलेरो कैंपर गाड़ी के खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई और 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार टिम्बी से क्यारी गुडाहा की तरफ  एक बोलेरो कैंपर एचपी 85-0339 ईंटें लेकर जा रही थी। बंबराड़ के पास चढ़ाई चढ़ते हुए मोड़ पर गाड़ी का संतुलन खराब होने के कारण गाड़ी गहरी खाई में गिर गई।

गाड़ी के गिरने की आवाज सुनते ही आस पास के ग्रामीणों मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से उन्हें बाहर निकाला। इनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।108 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को पांवटा साहिब सिविल अस्पताल लाया गया। हॉस्पिटल में मौजूद डॉक्टर राजीव चौहान ने घायलों का उपचार शुरू कर दिया।

इस दौरान  गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। इस सड़क हादसे में जगदीश पुत्र खेवटा राम (27) गाड़ी का चालक प्रकाश (25) व विनोद (21) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दुला राम पुत्र जीत सिंह (35) ने पांवटा सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। संजू, मनीष, सचिन, ऋषभ, गौरव और यशपाल घायल हो गए।

इनमें से  तीन गंभीर रूप से घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है। मृतक दुला राम के तीन बेटे संजू ,ऋषभ व सचिन इस दुर्घटना में घायल है। जिनको PGI  रेफर किया है। व बाकी घायलों का पांवटा साहिब अस्पताल में उपचार चल रहा है। पांवटा साहिब के डीएसपी प्रमोद चौहान ने मामले की पुष्टि की है। पांवटा साहिब के तहसीलदार विमला पोखरियाल ने सड़क हादसे में गंभीर रूप से हुए घायलों को पांच पांच हजार रुपये की फोरी राहत प्रदान की है।

कार अनियंत्रित हो 300 फुट गहरी खाई में गिरी

रेणुकाजी। ददाहू-बेचड़ का मार्ग पर दाबड़ के समीप रविवार को एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 300 फुट गहरी खाई में गिर गई। चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि चार घायलों को मेडिकल कॉलेज नाहन के लिए  रेफर किया गया है।

हादसा रविवार को 12.30 बजे हुआ जब इंडिगो कार रेणुका से बेचड़ का बाग की ओर जा रही थी। चालक विजय निवासी नारायणगढ़ हरियाणा की मौत हो गई है। किशन निवासी द्रबिल व उसकी पत्नी इंद्रा देवी, रंजीत निवासी नारायणगढ़ व चमनलाल घायल हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams