News Flash
accident

पुलिस ने मौके पर पहुंच गाड़ी चालक से पूछताछ शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक ।। ऊना

उपमंडल बंगाणा के तहत हटवाणा में एसएस मॉडल पब्लिक स्कूल पिपलू की बच्चों से भरी ट्रक्स पलट गई। हादसे के दौरान गाड़ी में आधा दर्जन से बच्चें लहुलूहान हुए हैं। घायलों को परिजनों व स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी बंगाणा पहुंचाया गया, जहां से दो को गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे पड़े रेत बजरी के कारण गाड़ी स्किड़ होने के चलते पलट गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच गाड़ी चालक से पूछताछ शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक वीरवार दोपहर एसएस मॉडल पब्लिक स्कूल पिपलू में छुट्टी होने के बाद बच्चें रोजाना की तरह ट्रक्स गाड़ी में बैठ गए। वापिस घर लौटते हुए स्कूल से करीब दो किलोमीटर दूर हटवाणा में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के दौरान गाड़ी मेें कुछ 8 बच्चें थे, इनमें से आधा दर्जन बच्चे घायल हुए हैं। इनके अलावा दो अन्यों को मामूली चोटें पहुंची है।

घायल बच्चों को स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी बंगाणा लाया गया, जहां से दो क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया। बंगाणा थाना प्रभारी कमल नयन ने बताया कि हादसे की सूचना पाते मौके पर टीम सहित पहुंचा। घायल बच्चों को उपचार दिया जा रहा है। वहीं गाड़ी चालक से भी पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्टर-अजय शर्मा, बंगाणा।

ajay

यह भी पढ़ें – पेयजल संकट पर कांग्रेस ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams