News Flash
accident

पपरोला के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग ठारू में हुआ हादसा

घायल व्यक्ति बैजनाथ अस्पताल में उपचाराधीन

हिमाचल दस्तक। बैजनाथ
पपरोला के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग ठारू में बिना नंबर की स्कूटी टासिजोंग की तरफ से आ रही थी। तेज रफ्तार होने कारण स्कूटी पहले डंगे से टकराने उसके बाद सड़क किनारे बने पिलर से टकरा गई, जिससे चालक की मौके पर मौत हो गई तथा दूसरे व्यक्ति को 108 एंबुलेंस से बैजनाथ अस्पताल पहुंचाया गया, जिसका उपचार चल रहा है।

पुलिस के अनुसार मृतक कर्मा बीड कॉलोनी से तिब्बती युवक है तथा घायल युवक नोरबू भी बीड़ कॉलोनी का रहने वाला है। इनकी पहचान इनके पास मौजूद पहचान पत्र से की गई है। डीएसपी प्रताप सिंह ठाकुर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।

बाइक स्किड होने से एक की मौत

भवारना। क्षेत्र के थाना के अंतर्गत आने वाले गांव झरेठ में बाइक स्किड होने से चालक की मौत का मामला भवारना थाना में दर्ज किया गया है। पुलिस थाना भवारना से मिली जानकारी के अनुसार दरंग के साथ लगते झरेठ में बीती रात को दो बाइक सवार चालक साजन 18 साल निवासी लोअर हटवास और साथ बैठे कन्हैया निवासी 53 मील झरेठ से नगरोटा की तरफ आ रहे थे, तो बीच रास्ते में मोड़ होने के कारण बाइक स्किट हो गई, वहीं नगरोटा से झरेठ जा रही बस में सफर कर रहे लोगों ने उन्हें देखा।

जिन्हें प्राइवेट गाड़ी के माध्यम से दोनों जख्मी युवकों को टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। डॉक्टरों ने घायलों कीं नाजुक हालात को देखते हुए पीजीआई रैफर कर दिया। बाइक चालक साजन ने जख्मों के ताव को न सहते हुए रस्ते में ही दम तोड़ दिया और दूसरे सवार कन्हैया का पीजीआई में उपचार चल रहा है। पुलिस ने बाइक चालाक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजोनों को सौंप दिया है और धारा 279ए337ए 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले की पुष्टी एसएचओ कुलवंत सिंह ने की है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams