accident

मैहतपुर में पेश आया हादसा, मामला दर्ज

पंडोगा निवासी परमजीत के रूप में हुई मृतक की पहचान

हिमाचल दस्तक। मैहतपुर
पुलिस चौकी मैहतपुर के तहत नैय्यर पेट्रोल पंप के समीप ट्रक व स्कूटर में टक्कर हो गई। हादसे में 60 वर्षीय स्कूटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान परमजीत पुत्र शामलाल निवासी पंडोगा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा दिया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर बाद परमजीत स्कूटर पर सवार ऊना से मैहतपुर जा रहा था। नैय्यर पेट्रोप पंप के समीप एक ट्रक की चपेट में आ गया। स्कूटर ट्रक के पिछली टायर के नीचे आ गया, इसके चलते स्कूटर चालक परमजीत की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ट्रक के नीचे से निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वहीं ट्रक चालक के बयान दर्ज किए। एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुसिल मामले को लेकर जांच कर रही है। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

सड़क हादसे में चार घायल

बिलासपुर। बिलासपुर सदर थाना क्षेत्र के तहत छड़ोल के निकट बिलासपुर से चंडीगढ़ जा रहे एक ट्रक कैंटर नंबर एचआर 68, 8470 की चंडीगढ़ से मनाली जा रही ट्रेवलर नंबर एचआर 61, 6876 के साथ टक्कर हो गई। इसमें तमिलनाडु के 16 पर्यटक सवार थे। इनमें से चार लोगों को चोटें आई हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन सभी का इलाज बिलासपुर अस्पताल में चल रहा है। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – सरकाघाट में विवाहिता ने गौशाला में लगाया फंदा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams