accident

Accident इतना जोरदार था कि कार व बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई

हिमाचल दस्तक,अंब।। कुठियाड़ी में आज एक बस और स्कॉर्पियो कार की टक्कर से accident हो गया। हुआ यूँ की पालमपुर से दिल्ली जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस से अंब के कुठियाड़ी पहुंचने पर सामने से आ रही स्कॉर्पियों कार टकरा गई। हादसा इतना जोरदार था कि कार व बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और स्कॉर्पियों चालक की मौके पर मौत हो गई।

  • स्कॉर्पियों सवार सात श्रद्धालु घायल हुए
  • पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्तपाल पहुंचाया

मृतक की पहचान नारायण पुत्र केदार सिंह निवासी मैनपुरी, यूपी के रूप में हुई है। हादसे में स्कॉर्पियों सवार सात श्रद्धालु घायल हुए हैं। हादसे के चलते बस में सवार यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्तपाल पहुंचाया। वहीं घटना के संदर्भ में जांच शुरू कर दी।

स्कॉर्पियों में सवार श्रद्धालु चिंतपूर्णी मंदिर माथा टेकने जा रहे थे

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात पालमपुर से यात्रियों को लेकर निगम की बॉल्वो बस संख्या HP-72-7888 दिल्ली जा रही थी। अंब के कुठियाड़ी पहुंचने पर सामने से आ रही स्कॉर्पियों गाड़ी संख्या UP-84U-8283 के साथ टक्कर हो गई। हादसे में स्कॉर्पियों चालक नारायण निवासी यूपी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सवार सात श्रद्धालु घायल हुए हैं। स्कॉर्पियों में सवार श्रद्धालु चिंतपूर्णी मंदिर माथा टेकने जा रहे थे। हादसे में चलती बस में सवार यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

सूचना मिलने के बाद अंब पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बस में सवार यात्रियों को किसी अन्य बस के माध्यम से दिल्ली रवाना किया गया। DSP अंब डीसी वर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है।

Ram Rahim is sex addict, डॉक्टर का दावा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams