accident truck

क्यारीघाट में पास हादसा, फोरलेन कर्मचारियों ने रस्सी की सहायता से निकाला घायल

हिमाचल दस्तक। कंडाघाट
जिला सोलन के कंडाघाट में एक ट्रक खाई में गिर में गया। इसके चलते चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रक फोरलेन कंपनी द्वारा किए जा रहे काम में कार्य कर रहा था। मंगलवार का दोपहर के समय ट्रक चालक क्यारीघाट में भोजन कर रहा था। भोजन करने के बाद ट्रक चालक जैसे ही ट्रक चलाने लगा तो अचानक ट्रक 250 फीट गहरी खाई में गिर गया।

जैसे ही इस बात को पता फोरलेन के कर्मचारियों को चला तो उन्होंने अपने ही स्तर पर ट्रक चालक को बचानें का प्रयास किया। रस्सी की सहायता से ट्रक चालक को बचाया गया। इसके बाद उसे कंडाघाट अस्पताल में लाया गया हैं। जहां पर साहिल को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग हरकत में आ गया। पुलिस का एक दल मौके के लिए रवाना हो गया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार जिला के कंडाघाट में एक ट्रक मंगलवार को अचानक खाई में गिर गया। इसके चलते ट्रक चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ट्रक को बेक कर रहा था। तभी अचानक ट्रक खाई में गिर गया। हालांकि चालक को फोरलेन कंपनी के कर्मचारियों के द्वारा बचा दिया गया है।

वहीं फोरलेन कंपनी ने अपने स्तर पर ही साहिल को कंडाघाट अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर उसे प्राथमिक उपचार दिया गया है।
वहीं मामले की पुष्टि कंडाघाट थाना प्रभारी सुरेंद्र ने की। उन्होंने कहा कि क्यारीघाट में एक ट्रक अचानक खाई में गिर गया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams