accident truck

ठठर के पास जिओ कंपनी का सामान उतार कर ट्रक को मोड़ रहा था चालक

मैहला। ट्रक को मोड़ते वक्त उसके गहरी खाई में गिरने से बुरी तरह से घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मेडिकल कालेज चंबा में मौत हो गई। जानकारी अनुसार पुलिस को मेडिकल कालेज चंबा से ही दूरभाष द्वारा सूचना मिली कि कालेज में एक व्यक्ति को जो हादसे में घायल हुआ था उसे ईलाज के लिए चिकित्सा महाविद्यालय में लाया गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस सदर थाना चम्बा का एक पुलिस दल चिकित्सालय के लिए रवाना हुआ और पाया कि एक व्यक्ति जिनका नाम जितेंद्र कुमार पुत्र बलबीर गॉव पनेह डाकघर रहीन तहसील घुमारवी जिला बिलासपुर ( उम्र 52 साल) को स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल लाया गया है।

अन्वेषण के दौरान पाया कि ट्रक ठठर के पास जिओ कंपनी का सामान उतारने के बाद जैसे ही ट्रक को चालक मोडऩे की कोशिस करने लगा तो ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इसमें उपरोक्त चालक जितेंद्र कुमार को गहरी चोटें आई थी जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा मेडिकल कॉलेज चम्बा लाया गया। इलाज के दौरान चिकित्सा अधिकारी ने उसे मृत घोषित कर दिया। बहरहाल, उसके शव का पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों क सुपुर्द कर दिया गया। उधर, इसकी पुष्टि एसपी चंबा डॉ मोनिका ने भी की है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams