News Flash
accident hrtc bus

मंगूवाल में पेश आया हादसा, पंजाब के थे युवक

मां चिंतपूर्णी में शीश नवाने जा रहे थे युवक

हिमाचल दस्तक। गगरेट
पंजाब-हिमाचल सीमा पर स्थित मंगूवाल गांव मेंं परिवहन निगम की बस ने बाइस सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान पंजाब निवासियों के रूप में हुई है। दोनों बाइक सवार माता चिंतपूर्णी में माथा टेकने जा रहे थे और हादसे का शिकार हो गए। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर होशियारपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार एचआरटीसी नगरोटा बगवां डिपो की बस होशियारपुर से चिंतपूर्णी की तरफ आ रही थी।

अचानक तेजी से आ रही बाइक बस के नीचे घुस गई। बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि एक युवक का शव शत विक्षत हो गया। वहीं हादसे के बाद चिंतपूर्णी को पैदल जा रहे गुस्साएं श्रद्धालुओं ने बस के शीशे तोड़ दिए और बस को पलटने की कोशिश की।

मौके पर मौजूद पंजाब पुलिस ने स्थिति को काबू में लेते हुए गुस्साए श्रद्धालुओं की भीड़ को शांत करवाया और बस ड्राईवर व कंडक्टर को सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे में मारे गए युवक पंजाब के बताएं जा रहें है, जोकि बाइक पर सवार होकर माता चिंतपूर्णी के दर्शन को जा रहे थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्र्माटम के लिए सरकारी अस्पताल होशियारपुर भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले कि जांच में जुट गई है। डीएसपी मनोज जंबाल में बताया कि हादसा पंजाब में हुआ है, इसलिए पंजाब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो घायल

अंब। पुलिस थाना अंब के तहत दियाड़ा में दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसें में दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ने जाया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक दियाड़ा निवासी वीरेंद्र सिंह और संजय कुमार बुधवार देर रात दियाड़ा में ही चल रहे एक शादी में शामिल होकर करीब 12 बजे बाइक पर घर लौट रहे थे। तभी ऊना की तरफ से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते दोनों युवक घायल गए। कार चालक मौके पर से फरार हो गया। वहीं ग्रामीणों ने कार का पीछा करते हुए चालक को चौकी मन्यार में धर दबोचा।

यह भी पढ़ें – पुलिस कर्मियों ने आधी रात को बीएड संस्थान के कर्मियों को धमकाया

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams