News Flash
acid like chemical

बाबा राकेश शाह व शिवसेना हिंद ने जताया कड़ा विरोध

देवेंद्र सूद, गगरेट।
उपमंडल गगरेट के पंजाब हिमाचल सीमा पर स्थित थपलां व पांवडा गांव में अवारा पशुओं पर तेजाब जैसा कैमीकल फैकें जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र के थपलां व पांवडा गांव में अवारा पशुओं पर अत्याचार की सारी हदें पार करते हुए उन पर तेजाब जैसे कैमीकल से हमला कर उन्हें लहुलूहान किया गया है।

मामला पंजाब हिमाचल सीमा से सटे गगरेट क्षेत्र के थपलां व पांवडा गांव का है। शिवसेना हिंद के राजेश शर्मा को जब मामले की जानकारी मिली तो वह अपने साथियों सहित थपलां गांव पहुंचे और घायल पशुओं की हालत देख उनकी रुह ही कांप उठी। उन्होंने मामले की जानकारी गगरेट पुलिस को देने के साथ साथ एसडीएम अंब व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी पशुओं पर हो अत्याचार की जानकारी दी। जिस पर गगरेट पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने घटना स्थल का निरिक्षण कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया।

शिवसेना हिंद ने उक्त मामले की कड़ी निंदा करते हुए प्रशासन से यह मांग कि है कि पशुओं के साथ बर्बरता करने वाले असमाजिक तत्वों को पकड़ कर कड़ी सजा दी जाए। वही डेरा बाबा हरी शाह अंबोआ दरबार के बाबा राकेश शाह ने भी पशु पर अत्याचार को लेकर कड़ा ऐतराज जताया है। उन्होंने प्रशासन व पुलिस से मांग कि है कि ऐसे आखिर कब तक पशुओं पर अत्याचार सहन किया जाता रहेगा।

पशुओं पर अत्याचार की यह कोई पहली घटना नही है इससे पहले भी क्षेत्र के अंबोटा व भद्रकाली में पशुओं के साथ बर्बाता की जा चुकी है। परन्तु आरोपी पकड़े नही गए। क्या इस मामले का हश्र भी पहले जैसा ही होगा। थाना प्रभारी गगरेट चैन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया पुलिस को शिकायत मिली है मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि इन पशुओं कहीं बाहर से लाकर तो नही छोड़ो गया। पशु चिकित्सक से बात की जा रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams