News Flash
admirable

सहायक उप निरीक्षण यशपाल की हरतरफ हो रही तारीफ

  • लड़का सड़क पर अचेत अवस्था पड़ा हुआ था
  • लड़के को अपनी गाड़ी के माध्यम से पहुंचाया तीसा अस्पताल
  • यशपाल की क्षेत्र में हो रही जमकर तारीफ

जावेद खान। चुराह
तीसा थाना में तैनात सहायक उप निरीक्षक यशपाल ने एक युवक को नया जीवनदान दिया है। समय पर अस्पताल पहुंचाकर यशपाल ने एक अनमोल जिंदगी को बचाया। इसके लिए यशपाल की हर क्षेत्र में जमकर तारीफ हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम के समय सहायक उप निरीक्षक यशपाल सरकारी कार्य समाप्त कर चंबा से तीसा की ओर जा रहे थे। रास्ते मे केला नामक जगह पर एक लड़का सड़क पर अचेत अवस्था पड़ा हुआ था उसको देखकर पुलिस टीम ने गाड़ी से उतर कर उसको देखा तो उसकी हालत गंभीर थी।

उन्होंने तुरंत उस लड़के को अपनी गाड़ी के माध्यम से तीसा अस्पताल की ओर ले गए। रास्ते से चलते चलते सहायक उप निरीक्षक यशपाल ने 108 को फोन करके इस घटना के बारे मे जानकारी दी। जैसे ही उप निरीक्षक यशपाल नकरोड पहुंचे उसी समय 108 भी वहां पहुंच गई, जहां से उपरोक्त लड़के को पुलिस की गाड़ी से उतार कर 108 मे बिठा दिया और उसे तीसा अस्पताल ले गए ।

उस समय तक इस लड़के का किसी को कोई पता नही था। सोशल मीडिया के माध्यम से घायल की पता मिल पाया। घायल युवक का नाम धर्मिंद्र पुत्र भीलो राम निवासी पंचायत चोली प्राप्त जुहआ। इसके बाद घायल के परिजनों को सूचित किया। तीसा में प्राथमिक उपचार के बाद घायल को चंबा मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। सहायक उप निरीक्षक यशपाल द्वारा किए गए इस कार्य की खूब सराहना हो रही है।

यह भी पढ़ें – होंडा स्कूटर एजेंसी में आग, लाखों राख

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams