migrant girl rape

बाथड़ी स्थित बेला में सामने आया मामला

हिमाचल दस्तक। बाथड़ी
उपमंडल के तहत पड़ते बाथड़ी स्थित बेला में सात वर्षीय प्रवासी बच्ची की रेप कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतका की पहचान बिहार के खगडिय़ा जिला निवासी ऊषा कुमारी पुत्री रघुवीर के रूप में की गई है। बच्ची का शव प्रवासी श्रमिकों का झोंपडिय़ों के साथ खेतों में बने एक कमरे से बरामद किया है। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के संबंध में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल भेज दिया है। मृतका के साथ पहले दुष्कर्म किया गया फिर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है। वहीं जिस कमरे से शव बरामद किया गया है, उसमें रह रहा बिहारी युवक भी फरार बताया जा रहा है। मृतक बच्ची कमरे के पास ही स्थित प्रवासी श्रमिकों की झोंपडिय़ों में अपने परिजनों के साथ रह रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक बाथड़ी बेला में प्रवासी श्रमिकों की झोंपडिय़ों हैं। वहीं उनके साथ स्थित खेतों को पंजाब के ढेर मजारी निवासी अमरजीत सिंह ने पट्टे पर ले रखा है।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई

खेतों की रखवाली के लिए अमरजीत सिंह ने बिहार निवासी एक युवक को काम पर रखा है जो इन्हीं खेतों में बने कमरे में रहता था। वीरवार दोपहर सभी प्रवासी बच्चे झोंपडिय़ों के साथ सटे उक्त कमरे के बाहर खेल रहे थे। इसी दौरान एक महिला ने नोटिस किया कि उन बच्चों में ऊषा कुमारी नहीं है। इसके बाद तमाम लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

काफी देर तक बच्ची को खोजने के बाद भी जब उसका कोई सुराग न लगा तो उन्होंने उक्त कमरा बच्ची को खोजने के लिए खोला, जहां बच्ची अंदर एक चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ी थी। इसके गले में एक कपड़ा भी बंधा था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद DSP हरोली गोपाल वर्मा, एसएचओ सुभाष चंद और टाहलीवाल पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप ठाकुर की अगुआई में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया।

DSP गोपाल वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। इसके चलते पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया गया है। वहीं उक्त कमरे में रह रहा बिहारी युवक फरार है। इसकी तलाश शुरू कर दी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams