News Flash
youth congress una

प्रदेश प्रभारी जगदेव गागा का जताया आभार

हिमाचल दस्तक, चंद्रमोहन चौहान, ऊना

प्रदेश में युवा कांग्रेस की मजबूती के लिए तैयार हुए रोडमैप में ऊना के तीन युवा कार्यकर्ताओं को ब्लॉक व विस क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया गया है। ऊना शहर के अखिल अग्रिहोत्री व शिव सिंह रैणी को बैजनाथ और पालमपुर ब्लॉक का प्रभारी नियुक्त किया गया है, जबकि इशान ओहरी को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत हरोली व गगरेट विस क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया है। इसके लिए तीनों युवा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी जगदेव गागा का आभार जताया है। वहीं अखिल, रैणी व ओहरी को प्रभारी बनाए जाए जाने से युवा कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है।

youth congress

युवा कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश प्रभारी जगदेव गागा द्वारा की गई जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि अपने प्रभार क्षेत्र की विधानसभा में जाकर जल्द ही बैठक की जाएगी, ताकि कार्यकर्ताओं से पूरी फिडबैक लेकर अगामी रणनीति तैयार की जा सके। उन्होंने कहा कि जल्द ही कार्यकर्ताओं से बातचीत करके नशे के खिलाफ प्रदर्शन व जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, ताकि प्रदेश को नशा मुक्त हिमाचल बनाया जा सके।

उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती व समाज की भलाई के लिए निस्वार्थ सेवा की जाएगी। अखिल अग्रिहोत्री, शिव सिंह सैणी व इशान ओहरी को नई जिम्मेवारी मिलने पर विक्रम, विक्की, सौरव, वासू, आशीष, निखिल, सुमित, बॉबी, गोपाल सैणी, विनय सैणी, विशाल पुरी, नवनीत, जसपाल, दीपक, सुमित सहित अन्यों ने बधाई दी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]