alcoholic men

गोविंदघाट बैरियर पर शराबियों का लगा रहता है जमवाड़ा

हिमाचल दस्तक। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 8व 9 में शराबियों के दिन भर शराब पीकर बैठे रहने से लोगो का आना जाना मुश्किल हो गया है। बता दे की दोनों वार्डो में सुबह से शाम तक शराबियों को गोविन्दघाट बैरियर उसके आस पास शराब पीकर बैठे हुए देखा जाता है। जबकि इस मामले में लोगो की शिकायतों के बाबजूद भी इस शराबियों पर विराम लगा पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। पुलिस कर्मियों के सामने ही शराब में धुत्त लोग गाली गलौज करते नजर आते हैं। इसके बावजूद पुलिसकर्मी सख्त कार्रवाई करने से कतरा रही है ।

गौर हो के गोविंदघाट बैरियर पर अक्सर शराब के नशे में धुत शराबी इक्ट्ठा होकर यहां बैठते हैं। इतना ही नहीं प्राइमरी स्कूल के सामने और गल्र्स स्कूल के दीवार के साथ बैठे शराबी गंदी-गंदी गालियां देते रहते हैं। इसके चलते न केवल बच्चों को बल्कि वहां से गुजरने वाली महिलाओं को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

वहीं इस बारे में पिछले कई महीनों से लगातार पुलिस अधिकारियों को सूचित किया जा रहा है। मगर पीसीआर और गश्त पर निकले पुलिसकर्मी इस पर लगाम लगा पाने में नाकाम साबित हो रहे हैं। कुछ रोज पहले पुलिस ने एक दर्जन के करीब सड़कों पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने वाले शराबियों के खिलाफ मामले दर्ज किए थे।

इस बारे में नगर पालिका के उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने कहा कि वार्ड नंबर 9 में सारा दिन शराबियों द्वारा बैठे रहने की समस्या बढ़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके लिए यहां पर पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। डीएसपी प्रमोद चौहान ने कहा कि वार्ड नंबर 8 और 9 में गोविंद घाट बैरियर पर गश्त की जाएगी ताकि वहां पर लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो।

यह भी पढ़ें – धर्मार्थ रोगी सेवा संस्थान ने मेडिकल कॉलेज को 5 लाख की मदद

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams