Alto Car Accident

सडक किनारे क्रैश बैरियर होता तो बच सकती थी दो जाने

राजीव बग्गा। बंजार, कुल्लू

उपमंडल बंजार के बठाहड घाटी की पलाचन नदी में एक आल्टो कार गिरने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, और दो गंभीर रूप से घायल है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोविंद राम पुत्र बुद्दि सिंह गांव शालिंगा व बुद्दि सिंह स्पुत्र जय राम गांव शिल्ह निवासी है। इस दुर्घटना में दोनों घायल विहार व हरियाणा निवासी है। आल्टो कार गाडी नंबर (एचपी 69-4054) करीब 600 फीट पलाचन नदी के किनारे जा गिरी। गाडी के गिरने का कारणों का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है।

Alto Car Accident

वहीं, बंजार पुलिस के एसआई मनोज कुमार टीम सहित मौके पर पहुंचे व मृत को पुलिस ने पोस्मार्टम के लिए बंजार अस्पताल लाया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों घायल युवक टाइलों का काम करते थे। स्थानीय युवक धनी राम ध्यान सिंह गांब फरयाडी का कहना है सुबह साढे सात बजे के करीब वह उसी सपॉट से घास निकाल कर पचास मीटर आगे निकला ही था, कि अचानक गाडी के गिरने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद उन्होने गांव में ग्रामीणों को घटना की सूचना दी।

ग्रामीण लजे राम, हरी सिंह, धनी राम, गोकल चंद, महेशबर सिंह, जीवन लाल, लाल सिंह, बहादुर सिंह का कहना है कि अगर सडक किनारे क्रैश बैरियर होता, तो यह दो जिंदगियां बच सकती थी। उधर थाना प्रभारी नरेश शर्मा का कहना है कि दुर्घटना की छानबीन की जा रही है, और पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कर के परिजनों को सौंप दिया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams