News Flash
amarinder singh

बोले, पराक्रमी कार्यकर्ताओं को नमन करने को पहुंचे हैं हमीरपुर

युकां के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हमीरपुर में पीएम मोदी और अनुराग पर भी साधा निशाना

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
हमीरपुर में युवाओं की रैली में पहुंचे यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष फायर ब्रांड नेता अमरिंद्र सिंह बराड़ ने अपने उग्र संवाद में मोदी, धूमल व अनुराग को अपने निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि धूमल के मन में खोट था, इसलिए मुख्यमंत्री के घोषित उम्मीदवार होने के बावजूद भी उन्हें सुजानपुर की जनता ने एक साधारण आदमी के मुकाबले हरा दिया। बराड़ ने कहा कि वह ऐसे ही राजनीतिक, पराक्रमी कार्यकर्ताओं को नमन करने के लिए आज हमीरपुर पहुंचे है, जिन्होंने यह साबित कर दिखाया है कि हिमाचल में आज भी ईमान वाले लोग रहते है, जो किसी भी ताकत के सामने नहीं झुकते।

बराड़ ने कहा कि यह दीगर है कि जब छोटा आदमी दर्द देता है तो उसकी चुभन बड़ी होती है। उन्होंने धूमल की हार को प्रदेश की बेटी के अपमान से जोड़ते हुए कहा कि जब प्रदेश की बेटी की शादी हो रही थी तो धोखे से कुर्सी हथियाने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल हुआ और कन्यादान कर रहे पिता को खून के आंसू रुलाने पर मजबूर किया गया। उसी बेटी का अभिशाप धूमल की हार का कारण बना। बराड़ ने धूमल को नसीहत देते हुए कहा कि दुश्मन भी बेटी का कन्यादान करे तो उसकी राह में रोड़ा बनना अपनी ही राह में रोड़ा अटकाने जैसा होता है।

बराड़ ने कहा कि कि प्रदेश में कांग्रेस की ओर से धारा-118 के संशोधन की साजिश का डटकर विरोध करने के बावजूद भी बीजेपी इस संशोधन को करके रहेगी, क्योंकि मित्रो के दोस्तों का इंतजाम प्रदेश सरकार को करना पड़ेगा। बराड़ ने प्रधानमंत्री मोदी व बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिए बगैर उन्हें मित्रो और मुगैंबों की जोड़ी करार दिया।

लोस चुनावों को नई शुरुआत की जरूरत

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह गांधी चौक के इस आयोजन में शिरकत करना अपना सौभाग्य समझते हैं। क्योंकि उनके पिता वीरभद्र सिंह ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत इसी स्थल से की थी। अब विधायक बनने के बाद पहली बार इसी स्थल पर जनता से रू-ब-रू होने का उन्हें भी अवसर मिला है। विधायक ने कहा कि जो गलती प्रेम कुमार धूमल ने मुख्यमंत्री रहते हुए की थी, उसी गलती को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर धारा-118 के संशोधन के बहाने गैर-हिमाचलियों को जमीनें बेचने का मनसूबा बना रहे हैं।

लेकिन याद रहे कि प्रदेश के लोगों से ज्यादा तरजीह धूमल ने भी पंजाब के लोगों को दी थी, जिसका अंजाम उनके सामने है। उन्होंने कहा कि अब 2019 के लोकसभा चुनावों में नई शुरुआत करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने देखा कि हर बार सिर्फ विरोधियों पर कीचड़ उछालकर ही जनता का समर्थन हासिल नहीं किया जा सकता है।

हैलो मैग्जीन में देखो अनुराग का जलवा

अनुराग ठाकुर को निशाने पर लेते हुए अमरिंद्र सिंह बराड़ ने कहा कि अगर उनका जलवा देखना है तो हैलो मैग्जीन पढ़ो। इस मैग्जीन में करोड़पतियों और सेलिब्रिटियों के बारे में जानकारियां दी होती हैं। उन्होंने अभिषेक राणा को मंच से ही कहा कि हैलो मैग्जीन लाकर हमीरपुर के लोगों को पढ़ाएं, ताकि वे भी जान सकें कि उनके सांसद का जलवा आखिर है क्या।

बदले की भावना से बाज आए भाजपा सरकार : राजेंद्र राणा

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने सोमवार को हमीरपुर यूथ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इसी गांधी चौक से हर नया राजनीतिक आगाज होता आया है। बेशक कांग्रेस सरकार नहीं बना पाई, लेकिन सुजानपुर की जनता के हितों की पैरवी जोरदार ढंग से जारी रहेगी। राणा ने आरोप जड़ा कि लोकतंत्र में हार-जीत तो एक पहलू है, लेकिन जिस बदले की भावना का रौद्र रूप सुजानपुर में बीजेपी के लोक दिखा रहे है, वह गलत ही नहीं, जनता के साथ अन्याय भी है।

बदले की भावना के चलते अनुबंध कर्मचारियों व दिहाड़ीदारों को बेवजह बदल कर प्रताडि़त किया जा रहा है। राणा ने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग करने वाले न भूलें कि इसका जवाब 2019 में जनता एक बार फिर देगी। राणा ने कहा कि सांसद जनता के प्रति जिम्मेदार व जवाबदेह होता है, लेकिन जो सांसद सुप्रीम कोर्ट में झूठ बोल सकता है, वह जनता के साथ कब सच बोलेगा।

उन्होंने वीरभद्र सिंह की लोकप्रियता का बखान करते हुए कहा कि वीरभद्र दूसरे जिले में जाकर भी जीते, जबकि कुछ लोग अपने ही घर में नहीं जीत पाए। इसका कुछ तो कारण रहा होगा। उन्होंने कहा कि सरकार के जन हितैषी फैसले का समर्थन होगा और जो अहित में होगा, उसका
विरोध होगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams