amarinder singh

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का दावा

कहा, नालागढ़ के ट्रक ऑपरेटरों को तंग नहीं करेगी पंजाब पुलिस

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पंजैहरा
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि प्रदेश की 68 सीटों पर कांग्रेस कब्जा करेगी और मोदी को प्रदेश से बैरंग भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना हुआ है क्योंकि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में रिकॉर्डतोड़ विकास करवाया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजैहरा में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कैप्टन अमरिंदर यहां कांग्रेस प्रत्याशी लखविंदर राणा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नालागढ़ से उनका पुराना रिश्ता है और यहां के राज परिवार से उनके नजदीकी संबंध हैं। उन्होंने नालागढ़ के ट्रक ऑपरेटरों के लिए एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि यहां के ट्रक ऑपरेटरों को पंजाब पुलिस द्वारा तंग नहीं किया जाएगा। कैप्टन अमरिंदर ने कहा यहां की पंजाब से सटी सीमाओं की सड़कों को चकाचक किया जाएगा। उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी ने जनता से जो वादे किए थे उस पर वह खरे नहीं उतरे।

कहा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पुन: रिपीट होगी

उन्होंने नोटबंदी और GST लाकर लोगों की कमर तोड़ दी है। GST से देश में बेरोजगारी बढ़ी है और उद्योग भी काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों को अच्छे दिन के ख्वाब दिखाकर लोगों से धोखा किया है और अब जनता ने मोदी सरकार को उखाडऩे का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पुन: रिपीट होगी और वीरभद्र सिंह फिर से मुख्यमंत्री बनकर प्रदेश की बागडोर संभालेंगे। इसके अतिरिक्त कांग्रेस प्रत्याशी लखविंदर राणा ने भी लोगों से अपने समर्थन में मतदान करने का आग्रह किया। इस अवसर पर मोहाली के विधायक बलबीर सिद्धू, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष असीम शर्मा, मनोज वर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams