amarinder singh

कहा, मुकेश ने 15 साल में दी लगातार विकास को रफ्तार

षडयंत्र, साजिश व बदनामी को जवाब देगी जनता – मुकेश अग्रिहोत्री

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ललड़ी

पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने कहा कि हरोली दे विकास दी धमक ऊना सहित प्रदेश च ही नहीं, बल्कि चंडीगढ़ च भी धूम मचा रही है। उन्होंने कहा कि हलके के प्रत्याशी मुकेश अग्रिहोत्री ने 15 वर्षों में लगातार विकास की जो रफ्तार चलाई है, उससे आज हरोली हलका सबकी नजरों में आया है और नेता भी विकास की प्ररेणा के लिए इस हलके की ओर देखते हैं। इसके लिए जहां मुकेश अग्रिहोत्री बधाई के पात्र हैं। वहीं हरोली की जनता का भी आभार है कि उन्होंने ऐसे नेता को समर्थन दिया, जिनसे सेवादार बनकर हलके की सेवा की है।

अमरिंदर सिंह ने कहा कि हरोली की जनता का जनसैलाब बता रहा है कि इस बार ऐतिहासिक जीत दर्ज होगी। उन्होंने कहा कि दो दिन मेहनत कर सभी को मतदान के लिए लाएं और हलके की खुशहाली के लिए चौथी बार मुकेश को विधानसभा में भेजे। उन्होंने कहा कि हरोली में मोदी लहर का रूख लोकसभा में मोड़ा है और अब तो कांग्रेस की लहर चल रही है।

वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि षड्यंत्र, साजिश व बदनामी की राजनीति करने वाली भाजपा को जनता जवाब देगी। उन्होंने कहा कि युवा शक्ति व महिला शक्ति को लेकर की जा रही भाजपा की टिप्पणियां निंदनीय है। उन्होंने कहा कि हलके में जनता आशीर्वाद देने सड़कों पर उतर रही है, इसलिए चुनाव से पहले अब भाजपा भागने का जुगाड़ कर रही है।

मुकेश मेरा वीर व बेटा

CM अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं मुकेश अग्रिहोत्री द्वारा किए गए काम से प्रभावित हूं। उन्होंने कहा कि जनता से मेरी अपील है कि मुकेश को भारी मतों  से जिताएं। उन्होंने कहा कि मुकेश को आप चाहे मेरा वीर मानो या बेटा। मेरी जहां जरूरत पड़ेगी, मैं हाजिर रहूंगा।

ट्रक ऑपरेटर नहीं होंगे परेशान

CM अमरिंदर सिंह ने कहा कि जिला ऊना के ट्रक ऑपरेटर पंजाब में परेशान नहीं होंगे। इसको लेकर सीमावर्ती जिलों में आदेश कर दिए हैं। मुझे मुकेश ने भी कहा है। उन्होंने कहा कि अधिकारी किसी को भी तंग नहीं करेंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams