News Flash
mortgage in nigeria

स्वामी राम शर्मा। नगरोटा बगवां

नाइजीरिया में बंधक रहे नगरोटा बगवां की पंचायत उस्तेहड़ के पंकज कुमार रविवार को सुरक्षित अपने घर लौट आए। रविवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे तहसीलदार नगरोटा बगवां मनोज कुमार पंकज कुमार को लेकर रढ चौक पहुंचे, तो वहां पर पहले से मौजूद नगरोटा बगवां के विधायक अरुण कुमार कुका व गांव वासियों ने पंकज को हार पहनाया और उसे मिठाई खिला कर बधाई दी।

इस अवसर पर उनके दूसरे साथी अजय कुमार भी साथ थे। विधायक ने अजय का भी मुंह मीठा करवा कर उसे बधाई दी। बाद में विधायक पंकज को साथ लेकर घर तक छोडऩे गए। उन्होंने पंकज की सकुशल रिहाई बारे पंकज के परिजनों व गांव वासियों को बधाई दी। वापस लौटे अपने बेटे को देखकर मां-बाप व बहन की आंखों में खुशी के आंसू झलक पड़े।

पंकज के उस्तेहड़ पहुंचने पर गांव में खुशी का माहौल

पिता वेद प्रकाश व माता सलोचना बेटे को गले से लगाकर फूट-फूट कर रोने लगे। पंकज ने पत्रकारों को बताया कि शिप में हम 14 सवार थे। रात के समय समुद्री लुटेरे वोट में सवार होकर उनके शिप की तरपु आ गए और वोट को जहाज के करीब ले आए और लुटेरे सीढ़ी लगा कर जहाज में चढ़ गए और हम तीनों को बंधक बनाकर अपने साथ ले गए।

पंकज ने बताया कि समुद्री लुटेरों ने हमारा सारा सामान व मोबाइल ले लिए। पंकज नें बताया कि हम नें एक-एक पल वहां पर भगवान को याद कर के गुजारा और आखिरकार भारत सरकार के सफल प्रयासों से उनकी रिहाई हुई। पंकज व उसके परिजनों नें भारतीय दूतावास, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सांसद शांता कुमार व स्थानीय विधायक अरुण कुमार कुका का आभार व्यक्त किया है।

नाइजीरिया से लौटे कांगड़ा के युवक

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams