News Flash

पांवटा में पत्रकार वार्ता के दौरान बोले मुख्यमंत्री

उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले पांवटा में रुके सीएम

हिमाचल दस्तक। पांवटा साहिब
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि मंत्री अनिल शर्मा अब खुद ही तय करें कि बेटे के साथ कांग्रेस के लिए काम करना है या भाजपा के साथ रहना है। इस का निर्णय मंत्री अनिल शर्मा खुद ही करें। यह बात सीएम ने रविवार को उत्तराखंड रवाना होने से पहले पांवटा साहिब में पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि केबिनेट मंत्री अनिल शर्मा को लेकर भाजपा में कोई मतभेद नहीं है। प्रदेश में भाजपा पूरी तरह एकजुट है। पिछली बार से ज्यादा मार्जन से मंडी से भाजपा का उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे। हिमाचल की चारों सीटें भाजपा के पक्ष में आएंगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अनिल शर्मा को ही अब निर्णय लेना है कि भाजपा में रहना चाहते हैं या बेटे के साथ कांग्रेस में जाना चाहते हैं। भाजपा को इसमें कोई आपत्ति नहीं है। प्रदेश भर में काफी अर्से से सुर्खियों में चल रहे अनिल शर्मा प्रकरण में मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कर दिया है कि अनिल शर्मा बेटे के साथ रहना चाहते हैं तो विधानसभा सदस्यता और मंत्री पद दोनों ही खोने पड़ सकते हैं।

पांवटा में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने कहा कि अनिल शर्मा को लेकर कोई भी मतभेद भाजपा में नहीं है। इस मामले में प्रदेश में भाजपा एकमत है। भाजपा उम्मीदवार मंडी सीट में पिछली बार से अधिक वोटों के अंतराल से जीत दर्ज करेंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के एक दिवसीय प्रवास पर रवाना होने से पहले होटल यमुना में रुके। रविवार को उत्तराखंड राज्य में कैंचीवाला व बरोटीवाला में सीएम की रैली हो रही है। सीएम ने कहा कि हिमाचल की चारों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बड़े अंतराल से जीत दर्ज करेंगे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams