हिमाचल दस्तक, सतीश शर्मा। बिलासपुर

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धारटटोह की वार्षिक पत्रिका धार दर्पण का विमोचन रूपलाल सांख्यान सेवानिवृत्त सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड द्वारा किया गया। प्रधानाचार्य राकेश मनकोटिया की उपस्थिति में एक सादे समारोह में सांख्यान ने धार दर्पण के प्रथम संस्करण की प्रथम प्रति प्रधान स्कूल प्रबंधन समिति कुलदीप ठाकुर को भेंट की।

बच्चों को संबोधित करते हुए पाठशाला प्रधानाचार्य ने कहा कि पत्रिका बच्चों के लिए एक मंच प्रदान करती है जहां वे अपनी लेखन क्षमता का प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं मुख्य अतिथि ने बच्चों को प्रेरणा देते हुए कहा कि दूर के उदाहरण लेने की आवश्यकता नहीं है वह स्वयं इसी विद्यालय के छात्र रहे हैं और एक गरिमा पूर्ण पद तक पहुंचे हैं। अत: कुछ भी असंभव नहीं है जो परिश्रम करता है उसे फल अवश्य मिलता है। मंच संचालन बाबूराम प्रशिक्षित स्नातक ने किया। उन्होंने पाठशाला की प्रगति के लिए अपनी ओर से दस हजार रुपए का चेक भेंट किया।

इस मौके पर पाठशाला के विद्यार्थियों शुभम एवं टीना ने कविता और गीत प्रस्तुत करके वाहवाही बटोरी। इस मौके पर सेवानिवृत्त एसडीओ बाबूराम ठाकुर,पूर्व प्रधान रणजीत ठाकुर,सेवानिवृत्त मुख्य शिक्षक ख्यालीराम,पंचायत उप प्रधान दलेल ठाकुर, पंचायत सदस्य रवि कांत,पूर्व पंचायत प्रधान नरेंद्रा संख्यान,बीडीसी सदस्य विनीता ठाकुर, समाज सेविका शकुंतला मौजूद रही।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams