Anukha Thakur receives gratitude from the help institution and Gurga Mandir Vikas Samiti

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर : बरमाणा के साथ लगते गुग्गा भटेढ़ में कार्य कर रही गुग्गा मंदिर विकास समिति व मदद संस्था के संयोजक बल राम शर्मा ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर का आभार प्रकट करते हुए कहा है कि उन्होंने समिति द्वारा उठाई गई तीनों मांगों को सिरे से मानते हुए उनकी संभावनाओं को देखने के आदेश संबंधित विभाग एवं मंत्री को कर दिए हैं।

यह जानकारी देते हुए मदद संस्था के प्रधान बलराम शर्मा ने बताया कि उन्होंने पिछले दिनों केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर को इस आशय का ज्ञापन दिया गया था। जिसमें गांव में उप स्वास्थ्य केंद्र खोले जाने कोल बांध से गांव को पेयजल की सुविधा दिलाने और ऊपरली गुग्गा भटेड में पशु औषधालय खोलने की मांग रखी गई थी । उन्होंने बताया कि कौल बांध से पानी उपलब्ध करवाने के बारे में अनुराग सिंह ठाकुर ने बिलासपुर के अधीक्षण अभियंता को पत्र लिखा है और इसकी संभावना जांचने के आदेश दिए हैं ।

वहीं उन्होंने उपरली भटेड़ में पशु औषधालय खोले जाने के बारे में भी पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर को पत्र लिखा है । उन्होंने बताया कि इसी तरह उप स्वास्थ्य केंद्र की संभावनाएं जांचने के लिए भी उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार को पत्र लिखा है । प्रधान ने बताया कि वे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के आभारी हैं और जितनी जल्दी यह कार्य हुआ है उससे लगता है कि अनुराग सिंह ठाकुर की कार्यशैली बहुत ही बेहतर और चुस्त है। उन्होंने समिति की ओर से अनुराग सिंह ठाकुर का आभार प्रकट किया है।

रंजीत वर्मा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams