anurag efforts

भाजपा नेताओं ने कहा सांसद ने गांव को दिलाए एक करोड़

राजीव भनोट। ऊना
कांगड़ा बैंक के डायरेक्टर एवं भाजपा मंडल ऊना के प्रधान रमेश भड़ौलियां, ग्राम पंचायत देहलां के प्रधान देवेंद्र कौशल, खादी बोर्ड के डायरेक्टर सागर दत्त भारद्वाज, जि़प सदस्य अनुराधा एरी, सरदार भाग सिंह, मिडिया प्रभारी राजकुमार पठानिया,अमृत भारद्वाज, राजेश कौशल अन्य नेताओं ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर अब तक देहलां गांव को एक करोड़ से अधिक की राशि प्रदान कर चुके हैं।

पार्टी नेताओं ने कहा कि सांसद आदर्श ग्राम घोषित किए गए देहलां में विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं। गांव के तालाब के निर्माण के लिए 10 लाख, सामुदायिक टॉयलट 3 लाख, कूड़ा कचरा प्रबंधन को 20 लाख, पटवार भवन 5 लाख, स्कूल के कमरों के लिए करीब 16 लाख, लड़कियों के बास्केटवाल स्टेडियम के लिए करीब 5 लाख सहित कई अन्य विभागों द्वारा लाखों रुपए खर्च किए जा चुके हैं।

पार्टी नेताओं ने कहा कि जब से इस गांव को आदर्श घोषित किया गया है तब से लगातार विभिन्न विभागों द्वारा इस गांव के विकास पर बड़ी राशि खर्च की जा रही है। ग्राम पंचायत देहलां के प्रधान देवेंद्र कौशल ने कहा कि गांव में स्वास्थ्य विभाग तथा पशुपालन विभाग द्वारा कई स्वास्थ्य जांच एवं जागरुकता शिविर आयोजित किए जा चुके हैं। गांव में तेजी से विकास हो रहा है। सांसद अनुराग ठाकुर की वजह से यह गांव विकास के मामले में आदर्श बना है।

गड़करी से मिल जताया आभार

ऊना। हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर ने कोटला-अमरोहा रोड पर स्वान खड्ड पर पुल के निर्माण के लिए 61.29 करोड़ रुपये मंज़ूर करने पर केंद्रीय परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी का आभार प्रकट किया है। अनुराग ने कहा कि किसी भी राज्य का विकास बहुत हद तक उस राज्य की परिवहन व्यवस्था पर निर्भर करता है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में रेल और सड़क मार्ग का विस्तार मेरा प्रमुख एजेंडा है। इसी क्रम में कोटला-अमरोहा रोड पर स्वान खड्ड पर पुल का निर्माण करने के लिए 61.2 9 करोड़ रुपये का आवंटन क्षेत्र की जनता के लिए खुशखबरी लेकर आया है।

इस पुल के बन जाने से लोगों को बेहतर कनेक्टिविटी सुविधा मिलेगी और इसके लिए मैं केंद्रिय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का आभार प्रकट करता हूं। इस पुल के बनने से यह कई तरीकों से लोगों के लिए लाभकारी होगा। हिमाचल से पंजाब जाने वाले यात्रियों और माता चिंतपुर्णीं के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धलुओं के लिए ये पुल वरदान साबित होगा। इस पुल के निर्माण से यहा की क्षेत्रीय जनता को काफी फायदा मिलेगा, इस पुल के इस्तेमाल से लोग कम समय में ही अपनी मंजि़ल पर पहुंच जाएंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams