Anurag Thakur

Barnoh में बोले, नारों व तालियों से नहीं खिलेगा कमल

 

राजीव भनोट। ऊना
हमीरपुर क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने कुटलैहड़ हलके के बरनोह गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करी। उन्होंने ऊना जिला के पांच विधानसभा क्षेत्रों के लिए भाजपा के पांच मिनी रथ रवाना किए। इन रथो के माध्यम से जनता के बीच केंद्र सरकार की उपलब्धियों को दर्शाया जाएगा ।वहीं प्रदेश सरकार की नाकामियों को भी जनता के समक्ष रखा जाएगा।

जमीन पर करनी होगी मेहनत

सांसद अनुराग ने कहा कि केवल नारो व तालियों से कमल नहीं खिलेगा, बल्कि इसके लिए जमीन पर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि गंभीरता से काम करना होगा। मंडल अध्यक्ष, मोर्चो के अध्यक्ष का जिम्मेवार जनप्रतिनिधि व पार्टी के पदाधिकारी इन रथयात्राओं का मंडलो में सफल संचालन सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि मोदी ने हिमाचल को क्या दिया है। यदि हम विचारों से नहीं बता सकते तो कम से कम इन रथों के माध्यम से जनता के बीच जागरूकता लाये की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल को क्या सौगातें दी हैं।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सांसद अनुराग ठाकुर का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर भाजपा के राज्य अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, कुटलैहड़ के विधायक बीरेंद्र कँवर,पूर्व विधायक बलबीर चौधरी, जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा, युवा मोर्चा के अध्यक्ष बलराम बबलू , यशपाल राणा, लखवीर लक्खी, राज कुमार पठानिया, सहित अन्य प्रमुख कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams