News Flash
ram lal thakur

शाह के बयान पर भाजपा प्रत्याशी पर साधा निशाना

कहा, अनुराग ठाकुर को बड़ा नेता बनाकर बिलासपुर के साथ एक बार फिर किया जा रहा भेदभाव

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बिलासपुर
राम लाल ठाकुर ने भाजपा के सांसद अनुराग ठाकुर को उन्हीं के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयानों पर घेरा है। राम लाल ठाकुर ने कहा कि अगर शाह अनुराग को बड़ा नेता बनाने की बात कर रहे हंै तो फिर बिलासपुर के जेपी नड्डा का भाजपा में क्या कद रह जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा पहले ही बिलासपुर के साथ भेदभाव करती आ रही है, लेकिन अब अनुराग को बड़ा नेता बना कर एक बार फिर से बिलासपुर के साथ भेदभाव किया जा रहा है। राम लाल ठाकुर ने कहा कि अब बिलासपुर के लोगों को तय करना है कि उन्हें नड्डा बड़े नेता के रूप में चाहिए या फिर अनुराग ठाकुर।

उन्होंने कहा कि हालांकि भाजपा भी नहीं चाह रही है कि अनुराग ठाकुर इस बार चुनाव में जीत दर्ज करें, जिसका अंजादा इस बात से लगाया जा सकता है कि जहां पहले लोगों ने सीएम पद के लिए प्रोजेक्ट होने के बाद भी प्रेम कुमार धूमल को बाहर का रास्ता दिखाया, अब लोगों ने अनुराग ठाकुर को भी बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है।

अधिकारी बने हैं भाजपा एजेंट

कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर ने कहा कि सरकारी अधिकारी भी भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कई मामलों में कांग्रेस की शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पूरा का पूरा सरकारी तंत्र भाजपा के चुनाव एजेंट के रूप में काम रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूरे के पूरे चुनाव को हाईजैक कर रखा है।

कौन सा बड़ा पद देने जा रहे हैं, लोगों को बताएं शाह

राम लाल ठाकुर ने नादौन विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान कहा कि अनुराग ठाकुर को किके्रट बोर्ड के अध्यक्ष होते हुए सप्रीमकोर्ट ने भ्रष्टाचार के पद से हटाया था। इसके बाद अमित शाह ने उन्हें युवा मोर्चा के अध्यक्ष पद से भी हटा दिया था। वहीं सुप्रीमकोर्ट ने भी अनुराग पर बीसीसीआई के किसी भी पद पर नियुक्त करने रोक लगा रखी है। अब शाह बताएं कि अनुराग को कौन सा बड़ा पद देने जा रहे हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams