prem kaushal

उन्होंने बताया कि 25 अप्रैल को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार राम लाल ठाकुर नामांकन पत्र भरेंगे

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने पूर्व भाजपा सांसद सुरेश चंदेल का कांग्रेस परिवार में शामिल होने पर स्वागत किया है। उन्होंने
कहा कि सुरेश चंदेल का भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल होना भाजपा के लिए एक सदमा है। ये बात कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने यहां आयोजित प्रेस वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि इससे कांग्रेस पार्टी को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र तथा पूरे प्रदेश में लाभ मिलेगा। सुरेश चंदेल पूर्व में तीन बार भाजपा के सांसद तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रह चुके हैं।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के चुनावों के दौरान कांग्रेस में शामिल हुई पूर्व विधायक उर्मिल ठाकुर से भी शीघ्र ही चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर मिलेंगे। उन्होंने कहा कि उर्मिल कांग्रेस में आने के बाद अभी तक कहीं नहीं गई है, वे अभी तक कांग्रेस में ही है। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर को सलाह दी कि वह कांग्रेस की सभाओं में कुर्सियों को न गिनें। उन्होंने बताया कि 25 अप्रैल को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार राम लाल ठाकुर नामांकन पत्र भरेंगे।

इस दौरान कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व हमीरपुर में मौजूद रहेगा । उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा, वीरभद्र सिंह, प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित अन्य नेता 25 अप्रैल को गांधी चौक की जनसभा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री साध्वी प्रज्ञा का डिफेंड करने में लगे हैं, जबकि प्रज्ञा ने देश पर शहीद होने वाले हेमंत करकरे को श्राप देने जैसी बातें कही है। ऐसी अपेक्षा मुख्यमंत्री से नहीं की जा सकती है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams