News Flash
Anurag raises railway wings: BJP

कहा,हमीरपुर हल्के का रेल मानचित्र पर बढेगा गौरव

राजीव भनोट।ऊना। प्रदेश के साथ जिला में बढ़ रहे रेल विकास की गति देने का श्रेय हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर को जाता है। सांसद के प्रयासों से ही जिला ऊना में नया रेलमार्ग शुरू हो रहा है।

यह बात रेल बोर्ड की पीएससी कमेटी के सदस्य हरिओम भनोट, जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा, युवा मोर्चा अध्यक्ष बलराम बबलू, जिप सदस्य लखवीर लक्खी, युवा मोर्चा राज्य सचिव राजीव कालिया, जोनल रेलवे के सदस्य सुमित शर्मा, जिला भाजपा मीडिया प्रभारी राज कुमार पठानिया, बीडीसी सदस्य रवि जैलदार, युवा मोर्चा महासचिव अजय चौधरी व हरोली युवा मोर्चा के अध्यक्ष कमल सैणी ने कही।
भाजपा नेताओं ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के हर जिला मुख्यालय को रेल सेवा से जोडऩे की सोच के साथ सांसद अनुराग ठाकुर ने काम किया है और मोदी सरकार ने इस दिशा में उचित कदम उठाएं हैं।
उन्होंने कहा कि भनुपली से बरमाणा लेह मार्ग राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से अहम होगा, तो वहीं ऊना-हमीरपुर रेल मार्ग का अंतिम सर्वे पूरा किया जा चुका है। वहीं जो लोग हमीरपुर ट्रेन को लेकर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें रेल विभाग के सर्वे के दस्तावेज देखने चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को रेल प्रोजेक्टो की प्रक्रिया समझनी चाहिए, तब उनकी आंखो पर बंधी काली पट्टी से भी दिखना शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला ऊना में रेल विकास को नए पंख लग रहे हैं।
अंब से आगे 16 किलोमीटर का बना नया रेल ट्रेक 15 जनवरी को जनता को समर्पित करने रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा व सांसद अनुराग ठाकुर आ रहे हैं। वहीं दौलतपुर चौक से जनता को दिल्ली व नंगल के लिए दो ट्रेनों की सुविधा भी शुरू होगी, जो कि ऐतिहासिक दिन होगा।

कुंभ की ट्रेन के लिए आभार

भाजपा नेताओं ने जिला ऊना से कुंभ मेले के लिए 19 जनवरी, 8 फरवरी व 2 मार्च को विशेष ट्रेन चलाने के लिए रेलमंत्री पीयूष व सांसद अनुराग ठाकुर का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि इससे श्रद्धालुओं को लाभ मिलेगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams