News Flash
anurag thakur

Anurag Thakur : कहा,हलके का हक छीना है उद्योग मंत्री ने

Anurag Thakur: राजीव भनोट, खुरबाई। उपमंडल बंगाणा के समूरकलां में बुधवार को महिला युवा मोर्चा समारोह किया गया। समारोह की अध्यक्षता हमीरपुर संसद अनुराग ठाकुर व कुटलैहड़ विधायक विरेंद्र कंवर ने की अनुराग ठाकुर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कुटलैहड़ क्षेत्र में 125 महिला समूह है व महिला शक्ति के द्वारा एक नया भारत बनाया जाएगा।

  • नशे के चलते हो रही कई जिंदगियां बर्बाद
  • कुटलैहड़ महिला मोर्चा के सम्मेलन में बताई मोदी की नीतियां

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार महिलाओं के प्रति कुछ नहीं किया, जबकि भाजपा सरकार के राज में हर महिला समूह को 5 हज़ार रूपए दिए जाते थे। कांग्रेस ने बह भी बंद कर दिए हैं ।अनुराग ने कहा कि लाठेयानी – मंदली का पुल कांग्रेस सरकारों में घोषणाओं की बात रही है, जबकि अब केंद्र की मोदी सरकार इस पूल के सपने को साकार करेगी ।उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ हल्के में ही राष्ट्रीय राजमार्ग व रेल लाइन पहुंचाई जा रही है ।उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ को भाजपा सरकार में ही विकास की रफ्तार मिली है ।

अब उन्हें भाजपा सत्ता में आने पर कुटलैहड़ को विकास के नए पंख लगाए जाएंगे ।

अनुराग ने कहा कि कांग्रेस ने कुटलैहड़ का हक छीनने का काम किया है ।ट्रिपल आईटी यहाँ के लिए संविकृत हुई थी। उसे यहां से बदला गया है। सीएसडी डिपो खोलने में प्रदेश सरकार में कोई रुचि नहीं दिखाई है ।हलके की कई योजनाओं का बजट बदला गया है ।उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाया जाएगा ।

उन्होंने कहा कि औद्योगिक विकास कुटलैहड़ में नहीं हुआ और उद्योग मंत्री ने अपने हलके में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है ।अनुराग ने कहा की हरोली हलके में नशे के कारण के युवाओं की मौत हुई है उन्होंने कहा कि जनता विधानसभा चुनावों में पूरा हिसाब लेगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में नशे का हिसाब भी जनता मांगेगी। अनुराग ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भी प्रदेश की सभी को खराब किया है।

भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते हिमाचल को बदनामी झेलनी पड़ रही है

वही गुड़िया प्रकरण में मुख्यमंत्री की पत्नी पीड़ित परिवार को चंद पैसे देकर सीबीआई जांच की मांग ना करने की बात कहती हैं ।उन्होंने कहा कि माफिया के इस राज को आगामी विधानसभा चुनावों में जड़ से उखाड़ फेंकना होगा।
कुटलैहड़ विधायक विरेंद्र कंवर ने कहा कि धूमल सरकार के राज में समूर से लेकर तुतरू तक हर घर में पानी पहुंचा कर पानी की समस्या को खत्म किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इन 5 सालों में कोई विकास नही किया, पानी की पाइपें जो बौल, लमलैहड़ी, समूर पंचायतों में बिछाई जानी थी वह करोड़ो रूपए की पाइपें जंग खा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भाजपा के चलते हुए कामों को रूकवा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इस 5 सालों मे सिर्फ अवैध खनन, चिट्टा व माफिया जैसे लोगों को बढ़ावा दिया है। उन्होंने जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि क्षेत्र में भाजपा सरकार के आते ही अढ़ाई महीनों में हर घर में सुचारू रूप से पानी दिया जाएगा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि चौथी बार विरेंद्र कंवर को कुटलैहड़ विधायक बानकर राजधानी शिमला भेजेगें। इस मौके पर संतोष सैनी ,इंदु, युवा मोर्चा महिला अध्यक्ष उर्मिला ठाकुर, समूर पंचायत प्रधान सीता शर्मा, मीना कंवर, बीडीसी अध्यक्ष मीना कुमारी, अलका ठाकुर, कांता देवी,बलराम बबलू,मनोहर,तरसेम मास्टर व अन्य मौजूद रहें।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि चौथी बार विरेंद्र कंवर को कुटलैहड़ विधायक बानकर राजधानी शिमला भेजेगें। इस मौके पर संतोष सैनी ,इंदु, युवा मोर्चा महिला अध्यक्ष उर्मिला ठाकुर, समूर पंचायत प्रधान सीता शर्मा, मीना कंवर, बीडीसी अध्यक्ष मीना कुमारी, अलका ठाकुर, कांता देवी,बलराम बबलू,मनोहर,तरसेम मास्टर व अन्य मौजूद रहें।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams