News Flash
anurag thakur

कहा, एक आवाज पर हों एकत्रित, जन-जन पहुंचाएं सरकार की नीतियां

अगले माह होगा दौलतपुर चौक रेलवे स्टेशन का उद्घाटन

हिमाचल दस्तक। गगरेट
सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए केंद्र सरकार ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के जिन छह विधानसभा क्षेत्रों में बड़ी योजनाएं दीं उनमें भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा है। इसका कारण या तो लोगों को विकास पसंद नहीं है या फिर कार्यकर्ता जनता तक इन उपलब्धियों को पहुंचा नहीं पाए हैं। सांसद अनुराग ठाकुर रविवार देर सायं गगरेट में आयोजित युवा महसम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए बोल रहे थे।

सांसद ने भाजयुमो का भी आवाहन किया कि बूथ पर बीस के स्थान पर बेशक पांच कार्यकर्ता ही बनाए जाएं, लेकिन वे कार्यकर्ता ऐसे होने चाहिए कि एक आवाज पर एकत्रित हो जाएं और पार्टी व सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं। उन्होंने बतौर सांसद अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि नंगल-तलवाड़ा रेललाइन को अंब तक पहुंचाने के बाद अब दौलतपुर चौक भी रेलमार्ग से जोड़ दिया गया है।

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आवाहन किया…

अगले माह दौलतपुर चौक रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करवा दिया जाएगा। यही नहीं बल्कि दौलतपुर चौक से मरवाड़ी तक आठ किलोमीटर तक का रेल मार्ग भी अगले साल तक बिछा दिया जाएगा। युवाओं का खेलों के प्रति रुझान बढ़े इसके लिए सांसद स्टार खेल महाकुंभ करवाया जा रहा है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि इस खेल महाकुंभ में प्रत्येक गांव की टीम शिरकत करे यह सुनिश्चित किया जाए।

इससे पहले भाजयुमो को प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार सत्तासीन करने में भाजयुमो का अहम योगदान रहा है और लोकसभा चुनावों में भी भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने में भाजयुमो अहम भूमिका अदा करेगा। विधायक राजेश ठाकुर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को गगरेट विधानसभा क्षेत्र से भारी लीड दिलाई जाएगी। भाजपा मंडल अध्यक्ष राम मूर्ति शर्मा, प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य डॉ. श्याम वर्मा, सुशील कालिया, जिप सदस्य रमेश हीर, अजय, राजीव सहित भारी तादाद में भाजयुमो व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आगे पढ़ें – मकान में आग लगने से चार लाख का नुकसान

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams