News Flash
rajendra rana

विधायक ने कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल के लिए मांगे वोट

री, मझोग, चबूतरा, बनाल, करोट व दाडला में जनसभाओं को संबोधित किया

हिमाचल दस्तक। सुजानपुर
सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता 19 मई का बेसब्री से इंतजार कर रही है। यह वही दिन है जिस दिन भाजपा समर्थित हमीरपुर लोकसभा सांसद का संसद जाने का रास्ता बंद होगा। वह 23 मई को मतों की गणना के बाद हार कर घर बैठेंगे। उक्त शब्द सुजानपुर कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने सोमवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों का दौरा करते हुए कहीं। विधायक पंचायत री, मझोग, चबूतरा, बनाल, करोट, दाडला एवं सुजानपुर शहर में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने भाजपा उम्मीदवार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि 15 वर्ष के कार्यकाल में भाजपा सांसद एक बार भी अपने किए हुए वादों को पूरा नहीं कर पाए हैं। यही कारण है कि आज लोकसभा क्षेत्र की जनता उन्हें लंबी छुट्टी पर भेजना चाहती है। विधायक ने कहा भाजपा 2014 में की गई झूठी घोषणाओं को भूल चुकी है। यही कारण है कि इस बार के लोकसभा चुनावों में पुरानी बातों को दोहराया तक नहीं जा रहा है।

राम मंदिर मुद्दा, धारा 370 को हटाना, धारा 35 में संशोधन करना तमाम झूठे वादे जो 2014 में किए गए थे आज इन बातों का कहीं नामोनिशान नहीं है। उन्होंने कहा क्षेत्र की जनता 19 मई का बेसब्री से इंतजार कर रही है जिस दिन ईवीएम में कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के पक्ष में मतदान करके भाजपा सांसद की घर वापसी करवाएंगे। उन्होंने चुनावी जनसभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के लिए वोट मांगे और कहा कि सुजानपुर क्षेत्र से जिस तरह विधानसभा चुनावों में उन्हें लीड मिली थी। इसी तरह लोकसभा चुनावों में रामलाल ठाकुर को लीड दिलवाई जाएगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams