Anurag's roadshow breaks records

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में उतरे युवा, बुजुर्ग और महिलाएं, बिलासपुर बस स्टैंड से शुरू हुआ रोड शो नादौन चौक पर हुआ समाप्त

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर : बिलासपुर में बुधवार को हमीरपुर लोकसभा सीट पर लगातार जीत की हैट्रिक लगाने के बाद चौथी बार चुनावी दंगल में उतरे भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने यहां पर सुबह धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह के मंदिर में माथा टेक कर रोड शो का आगाज किया।

राजनीति विश्लेषकों का मानना है कि अनुराग ठाकुर के इस मेगा रोड शो ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह रोड शो बस स्टैंड से चंपा पार्क, गांधी मार्किट से होते हुए गुरुद्वारा चौक, कंदरौर, घुमारवीं,कुठेड़ा, जाहू, लदरौर, पट्टा, भोटा, दोसड़का से गुजर कर हमीरपुर बस अड्डे से होते हुए नादौन चौक पर समाप्त हुआ।

रोड शो में बड़ी संख्या में महिलाएं, युवा, पूर्व सैनिक, बुजुर्ग व हर वर्ग के लोग उमड़े। वहीं इस रोड शो के दौरान जगह-जगह भारी जाम की सी भी स्थिति बनी रही। महिलाओं ने अनुराग ठाकुर की आरती भी उतारी और मंगल गीत गाए। इस रोड शो में बिलासपुर सदर विधायक सुभाष ठाकुर व घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग सहित तमाम पार्टी के पदाधिकारी साथ रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams