army recruitment rally

डीसी ने किया इंदिरा स्टेडियम का दौरा

पूजा मनकोटिया, ऊना।
इंदिरा स्टेडियम ऊना में 12 से 22 जनवरी तक आयोजित होने जा रही सेना भर्ती रैली के सफल आयोजन को लेकर शुक्रवार को उपायुक्त ऊना राकेश कुमार प्रजापति ने निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर कर्नल एन सतीश कुमार के साथ आयोजन स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को आयोजन के संबंध में दिशानिर्देश जारी किए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को बैरिकेड्स स्थापित करने, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग को पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने, विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भर्ती स्थल पर एंबुलैंस का प्रबंध करने के भी निर्देश दिए। डीसी राकेश प्रजापति ने बताया कि यह भर्ती रैली सैनिक सामान्य ड्यूटी, सैनिक तकनीकी, सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीक, सैनिक ट्रेड्समैन और सैनिक नर्सिंग सहायक के पदों के लिए आयोजित की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस भर्ती रैली में भाग लेने के लिए युवाओं से ऑनलाईन आवेदन मांगे गये थे तथा ऑनलाईन आवेदन की प्रक्रिया 27 दिसंबर को समाप्त हो चुकी है और अब 12 जनवरी से 22 जनवरी तक इंदिरा स्टेडियम में भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।

निदेशक सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर कर्नल एन. सतीश कुमार ने कहा कि यह भर्ती रैली ऊना, हमीरपुर और बिलासपुर जिला के युवाओं के लिए आयोजित की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस रैली में प्रतिदिन लगभग 3500 युवा हिस्सा लेंगे। भर्ती स्थल पर भर्ती प्रक्रिया की शत-प्रतिशत निगरानी के लिए 25 सीसीटीवी कैमरे स्थापित किए जाएंगे तथा इसके लिए लगभग 200 सदस्यों का स्टाफ तैनात किया जाएगा।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त अरिंदम चौधरी, सहायक आयुक्त एसके पराशर, एसडीएम ऊना सुरेश चंद जसवाल, जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी एम.पी. भराडिय़ा, विद्युत विभाग के एक्सईएन मदन लाल शर्मा, उपनिदेशक जिला सैनिक कल्याण मेजर रघबीर सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें – पच्छाद की बेटी संध्या ठाकुर इंडो-पाक बार्डर पर कर रही देश की रक्षा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]