attacked police

जहमत पंचायत में महिला की शिकायत पर जांच के लिए गए थे कर्मी

महिला के बेटे ने नेश में धुत्त होकर कुल्हाड़ी से किया बार, मामला दर्ज

हिमाचल दस्तक। बलद्वाड़ा
जहमत पंचायत में एक पुलिस कर्मी पर एक व्यक्ति ने हमला कर दिया तथा वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान तेज कर लिया है। जानकारी के अनुसार जहमत पंचायत की एक महिला ने गत रात हटली पुलिस चौकी के प्रभारी को फोन कर बताया कि उसका लड़का नशे में धुत्त है। वह घर की रसोईघर में घुसकर बर्तन तोड़-फोड़ कर रहा है तथा उसको भी जान से मारने की धमकी दे रहा है।

महिला की शिकायत पर चौकी प्रभारी ने पुलिस बल से एक मुख्य आरक्षी और एक होमगार्ड के जवान को घटनास्थल पर भेजा। पुलिस कर्मी महिला के घर पहुंचे तो उन्होंने आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया, लेकिन पुलिस के पास आने के बजाय आरोपी ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाई और पुलिस कर्मी पर वार करने के लिए दौड़ पड़ा, उसको अपनी ओर आता देख पुलिस कर्मी ने अपने सिर पर हेलमेट पहन लिया और उसके हमले से बच गया।

जब पुलिस ने उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह मौके से भाग गया। उधर, पुलिस कर्मी ने अपने ऊपर हुए इस जानलेवा हमले की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मसेरन में रंगड़ों के हमले से तीन लोग घायल

सरकाघाट। मसेनर पंचायत में खेतों में काम कर रही महिलाओं पर रंगड़ों ने हमला कर दिया। हमले में एक महिला गहरी खाई में गिर गई, जिसे गंभीर चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार दो महिलाओं और एक बच्चे को रंगड़ों के हमले के चलते गंभीर अवस्था में सरकाघाट अस्पताल लाया गया है। जहां एक महिला की हालत नाजुक है, जबकि एक महिला व बच्चे की हालत अब ठीक है।

यह भी पढ़ें – डेंगू पर नियंत्रण पाने को दिल्ली-पुड्डुचेरी से पहुंची टीमें

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams