इस बारे एस डी एम जोगिन्दर नगर को मंगलवार के दिन दिया जायेगा शिकायत पत्र 

अमित सूद, जोगिंदर नगर। : जिला कांग्रेस महासचिव अजय धरवाल ने जारी ब्यान में कहा कि जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र  में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चोर दरवाजे से अपने चेहतों को नोकरी लगाने हेतु प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जोगिन्दर नगर विधानसभा की प्रत्येक पंचायत में दो महिलाओं को दिशा वर्कर रखा जाना है।

जिस के अंतर्गत सोमवार को सामुदायिक भवन में विभिन्न पंचायतों से चुनिंदा महिलाओं को दिशा वर्कर लगाए जाने हेतु बुलाया गया और उनका साक्षात्कार लिया गया । उन्होंने कहा कि इस साक्षात्कार के बारे में विधानसभा जोगिन्दर नगर की किसी भी ग्राम पंचायत को सूचित नहीं किया गया। जो कि एक गलत निर्णय है। कांग्रेस पार्टी इसका विरोध करती है। उन्होंने कहा कि होना तो यह चाहिए था कि सभी पंचायतों को जानकारी दी जाती तथा सार्वजनिक स्थानों पर नोटिस लगा कर तथा अखबारों के माध्यम से पात्र महिलाओं की नियुक्ति की जाती।
लेकिन ऐसा न कर केवल भाजपा से संबंधित परिवारों से ही हर पंचायत से महिलाओं को बुला कर आम महिलाएं जो पढ़ी लिखी हैं,उनको उनके अधिकार से वंचित किया गया है। धरवाल ने कहा कि भाजपा जो सब का साथ सब का विकास का नारा देती है,उसकी इस कार गुजारी से उसका असली चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को एस डी एम जोगिन्दर नगर को इस बारे शिकायत पत्र दिया जाएगा। ताकि इस पद हेतु सभी को अपनी योग्यता साबित करने का अवसर मिल सके।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams