Bali Sudheer

एक सरकारी कार्यक्रम में बाली-सुधीर ने साझा किया मंच

अंतरराज्जीय बस अड्डे का किया शिलान्यास

चंदन महाशा। धर्मशाला
हालांकि परिवहन मंत्री जीएस बाली और शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा के बीच तल्खी जगजाहिर है और कभी-कभी दोनों मंत्रियों ने एक-दूसरे का नाम लिए बिना कठोर शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। लेकिन रविवार को धर्मशाला में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में दोनों ने मंच साझा किया। इस दौरान इन दोनों के दिल में बेशक कोई घमासान चलता रहा हो, लेकिन पूरे कार्यक्रम में इनके होंठो की मुस्कान देखने वालों को आश्चर्यचकित करती रही।

इतना ही नहीं कार्यक्रम स्थल तक दोनों मंत्री एक ही कार में आए और जब इन दोनों को कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा शॉल और टोपी भेंट कर सम्मानित किया गया, तो दोनों नेताओं ने अपनी शॉल दूसरे को भेंट करके एकजुटता दिखाई। मौका था धर्मशाला में अंतरराज्जीय बस अड्डे के शिलान्यास का। सुधीर शर्मा ने परिवहन मंत्री होने के नाते जीएस बाली को भी न्योता भेजा था।

बताया जा रहा है कि जब बाली कार्यक्रम स्थल के लिए जा रहे थे, तो सुधीर के घर के नजदीक नरवाणा में दोनों का आमना-सामना हो गया। इसके बाद सुधीर अपनी गाड़ी से उतरकर जीएस बाली के साथ उनकी गाड़ी में सवार होकर समारोह स्थल पर पहुंचे थे। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि कार्यक्रम के बाद बाली और सुधीर लगभग डेढ़ घंटे तक एक कमरे में बैठे, जहां दोनों के बीच क्या बात हुई यह किसी को पता नहीं चल पाया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams