News Flash
bangarh corps duty

सयुंक्त सलाहकार एवं कल्याण समीति की बैठक संपन्न

नवीन हंस, मैहतपुर।
प्रथम भारत आरक्षित वाहिनी बनगढ़ में समादेशक एसआर राणा की अध्यक्षता में सयुंक्त सलाहकार एवं कल्याण समीति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में वाहिनी मुख्यालय के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा भांखड़ा बांध से आए कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। बैठक के दौरान जवानों ने अपनी समस्याओं एवं सुझावों को सभा के समक्ष रखा जिन्हें सभापति महोदय ने ध्यानपूर्वक सुना तथा मौके पर ही उनकी समस्याओं का निपटारा कर दिया गया।

समादेशक ने कहा कि ये हमारे लिए गर्व का विषय है कि पांच राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में होने वाले विधानसभा चुनावों को सफलतापूर्वक करवाने के लिए पुलिस मुख्यालय ने प्रथम भारत आरक्षित वाहिनी बनगढ़ की एक कंपनी को चुना है।

समादेशक महोदय ने वाहिनी के एकलव्य कला मंच के सदस्यों को पुलिस उप महानिरीक्षक उत्तरी खंड़ धर्मशाला हिप्र द्वारा राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान नुक्कड़ नाटक की उत्कृष्ट प्रस्तुति के लिए दिए गए द्वितीय श्रेणी संस्ताव पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। बैठक में समादेशक द्वारा मुबलिक 2 लाख रुपए जरुरतमंद कर्मचारियों को कल्याण निधि से बतौर ऋण आबंटित किए गए। इस मौके पर उप-समादेशक, शमशेर सिंह, उप-समादेशक अमित शर्मा, सहायक समादेशक डॉ. रविंद्र कुमार, चिकित्सा अधिकारी गुरलीना चौहान सहित अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें – विकास खण्ड द्रंग के बाद इलाका बदार, स्नोर और उतरशाल के पंचायत प्रधान हुए लामबंद

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams