News Flash
Barot School dominates the competition

ललित ठाकुर । पधर : देव पशाकोट राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरोट में कलस्टर स्तरीय प्रश्रोतरी प्रतियोगिता आयोजित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य मनोज चौहान ने की। प्रतियोगिता में द्रंग ब्लाक की बरोट पाठशाला सहित लपास, कुटगढ़, थल्टुखोड, उच्च विद्यालय मारीयाना, गाहंग के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता के परिणामों में जुनीयर वर्ग में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुटगढ़ की छात्र-छात्राएं प्रथम स्थान पर रही। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरोट दुसरे स्थान पर रही। सीनीयर वर्ग में कला संकाय ग्रुप में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरोट प्रथम, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लपास द्वितीय स्थान पर रही। विज्ञानं संकाय सीनीयर वर्ग में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरोट प्रथम, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थल्टूखोड दुसरे स्थान पर रहा।

प्रधानाचार्य मनोज चौहान ने बताया कि जुनीयर वर्ग में नवीं दसवीं और सीनीयर वर्ग में ११वीं और १२वीं कक्षा के विद्यार्थियों को शामिल किया गया था। उन्होंने बताया कि द्रंग ब्लाक स्तर पर प्रश्रोतरी प्रतियोगिता १५ अक्तूबर मंगलवार को बरोट में आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता में कलस्टर बरोट, जोगिंदरनगर कन्या, जोगिंदरनगर बाल और बस्सी कलस्टर के छात्र छात्राएं भाग लेंगे।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]