News Flash
barrier seized

फरार अपराधी की तलाश में पांवटा पुलिस मुस्तैद

शालू चौहान। पांवटा साहिब
मंगलवार सुबह जिला सिरमौर मुख्यालय नाहन स्थित मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन सजायाफ्ता मुजरिम फरार होने के बाद जिला में पुलिस हाई अलर्ट हो गई है। जिसके बाद हिमाचल प्रदेश के सीमावर्ती इलाके पांवटा साहिब में भी पुलिस ने चौतरफा चौकसी बढ़ा दी है। उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश व हरियाणा की सीमा से लगते पांवटा साहिब के सभी बेरियर सीज कर दिए गए हैं। साथ ही रात्रि के समय पुलिस द्वारा शहर के मुख्य चौराहों पर आने-जाने वाली गाडिय़ों को रोककर चौकिंग की गई।1

हालांकि सुरक्षा के तहत अक्सर पुलिस द्वारा रात्रि नाका लगाया जाता है। पुलिस द्वारा पांवटा की सीमाओं पर सभी वाहनों को रोककर सघन चेकिंग की जा रही है। इसके साथ ही शहर भर में भी पुलिस जवानों द्वारा गश्त व चौकसी बढ़ा दी गई है। पांवटा साहिब के अंतरराज्यीय बस अड्डे पर भी पुलिस जवानों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया। यहां आने-जाने वाली सभी बसों से सफर कर रहे यात्रियों की चेकिंग की गई तथा जिला पुलिस द्वारा जारी की गई फरार मुजरिम की तस्वीर को यात्रियों से साझा कर उसके बारे जानकारी जुटाने की कोशिश की गई।

इसके साथ ही रात्रि नाके के दौरान वाहन चालकों के वाहनों की चैकिंग के साथ जरूरी दस्तावेज देखे गए। इस बारे डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि जिला में हाई अलर्ट के चलते सभी बैरियर सीज कर दिए गए हैं तथा पांवटा साहिब में चौतरफा आरोपी की तलाश की जा रही है। हालांकि क्षेत्र में गश्त व रात्रि नाका रूटीन प्रक्रिया है परंतु भगौड़े सजायफ्ता खूनी की तलाश में पुलिस मुस्तैद है।

यह भी पढ़ें – वीरेंद्र ने चमकाया हिमाचल का नाम

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams