News Flash
Tourism Businessmen

कहा, कांग्रेस सरकार के इशारे पर की थी 1800 टैक्सियां ब्लैक लिस्ट

लवलीन थरमाणी। कुल्लू
मनाली विस में भाजपा के उम्मीदवार गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में मनाली के पर्यटन व्यवसायियों को जो परेशानी उठानी पड़ी उसके लिए कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। अपने हक के लिए पर्यटन व्यवसायी जो लड़ाई लड़ रहे हैं। उस लड़ाई में मैं उनके साथ पहले भी था ओर आगे भी साथ रहूंगा। उनकी लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाने का भरसक प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के निशाने पर भरे सीजन में 1800 टैक्सियों को ब्लैक लिस्ट किया गया था तो मैं स्वयं रात तीन बजे तक टैक्सी ऑपरेटरों के साथ खड़ा हुआ। एनजीटी के आदेश के चलते मनाली के विभिन्न पर्यटन व्यवसायियों को काफी धक्का लगा है।

गोविंद सिंह ठाकुर के प्रचार में विभिन्न टुकडिय़ां अलग-अलग क्षेत्रों में डट गई

इसके लिए सरकार ने तो अपना सही ढंग से पक्ष भी नहीं रखा, लेकिन उन्होंने व्यक्तिगत रूप से व्यवसायियों के हित के लिए न्यायालय में याचिका दायर कर रखी है। जितना संभव हो सके यहां के लोगों के हित का पक्ष मजबूती से रखा जाएगा। उन्होंने दो दिन में भाजपा में शामिल हुए दर्जनों परिवारों का तहदिल से स्वागत किया। गौर रहे कि जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही है। गोविंद सिंह ठाकुर के प्रचार में विभिन्न टुकडिय़ां अलग-अलग क्षेत्रों में डट गई है।

बुधवार को गोविंद सिंह ठाकुर ने शांगचर, रियाड़ा, लिंगल, पनगां, बड़ाग्रां, हल्लाण, शिल्हा आदि क्षेत्रों में चुनावी सभाएं की। पनगां जनसभा के दौरान कांग्रेस नेता पूर्व प्रधान छपे राम ने अपने दल बल सहित भाजपा का दामन थाम लिया है। वहीं बाहंग गांव के 12 परिवारों तथा पूजन के 5 कांग्रेस परिवारों ने भाजपा में विश्वास जताते हुए गोविंद के समर्थन में पार्टी में शामिल हो गए हैं। 2 नवंबर को गोविंद सिंह ठाकुर हिमरी, कराल, देवगढ़, शिरढ़, मलोगी, बैंची, छाटनसेरी, बागा रायसन में चुनावी सभाएं करेंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams