News Flash
Before the rainy many connectivity decaying and Drang

बागी नाला से बंबोला सड़क में जगह-जगह पर पड़े बड़े-बड़े गड्ढे

ललित ठाकुर । पधर :  द्रंग विधानसभा क्षेत्र में बरसात से पहले ही सड़कों की हालत दयनीय होती जा रही है। क्षेत्र में हालांकि अभी तक बारिश की कोई शुरुआत नहीं हुई है। बावजूद इसके संपर्क मार्ग खस्ताहाल स्थिति में नजर आ रहे हैं। लोक निर्माण विभाग उपमंडल कमांद के अधीन बागी – बंबोला सड़क में जगह-जगह खड्डे  पड़ने और दलदल बनने के कारण वाहन चालकों को आए दिन परेशानी का सामना करना पड़ा है।

 ग्रामीणों के मुताबिक लोक निर्माण विभाग सड़क के प्रमुख कार्य को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है। जिससे उन्हें खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोगों कहना है विभाग द्वारा  बनी लगभग 7 किलोमीटर निर्माणधीन सड़क में गाड़ी चलाना मुश्किल हो रहा है । सात किलोमीटर सड़क के तहत आधा दर्जन से अधिक गांवों की लगभग छह सौ आबादी लामभावित होती है लेकिन विभाग की कमजोरी के कारण लोगो को आज भी परेशानी उठानी पड़ रही है । वही लोगो द्वारा बिजी गयी नगदी फसल सड़क की बजह से मंडियों तक भी नही पहुंच पा रही है । जिस कारण लोगो को हानि उठानी पड़ रही है ।
ग्रामीणों में भूरी सिंह , ओम सिंह , लाल चन्द , अनीश , कश्मीर सिंह , रफी , राजेश , चमन लाल , राम प्रकाश और चूडामणी इत्यादि लोगो ने कहा कि लोक निर्माण विभाग से बार बार गुजारिश करने के बाद भी सड़क की दशा नही सुधारी जा रही है । वही ग्रामीणों के अनुसार विभाग लिंक रोड को खोलने में भी मन्हा करता है कि यह हमारा काम नही है । वही लोगो का कहना है गांव के सभी लोग किसानी करते है जिस कारण नगदी फसलें बाजारों में पहुंचाने में परेशानी हो रही है । वही लोगो का कहना है कि विधायक जवाहर ठाकुर से भी कई बार सड़क को दुरुस्त करने की बात कही लेकिन उन्होंने भी अनदेखी की है ।
बजट के हिसाब से सड़को का कार्य किया जा रहा है अगर सड़क खराब है तो उसे जल्द ही ठीक करबाया जाएगा । सड़क की कोई भी अनदेखी विभाग द्वारा नही की जा रही है । 
–एसडीओ कमांद , पद्मनाभ शर्मा

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams