Bharmour Grima Road

Bharmour-Grima मार्ग को निगम के चालक ने अयोग्य ठहराया

हिमाचल दस्तक,भरमौर।। वन एवं मत्स्य पालन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने रविवार को  तीन करोड़ रुपये की लागत से बने बस योग्य Bharmour Grima मार्ग पर निगम की 37 सीटर बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मगर उद्घाटन के दो दिन बाद ही इस मार्ग को निगम के चालक ने अयोग्य ठहरा दिया है।

  • सड़क अनुमानित तीन करोड़ की राशि से बनी
  • दुर्घटना घटित होने पर परिवहन निगम जिम्मेदार नहीं

इतना ही नहीं, परिवहन निगम की चालक यूनियन के प्रधान को साथ लेकर चालक ने नायाब तहसीलदार को इस बारे ज्ञापन भी सौंपा है। ज्ञापन में चालक ने साफ किया है कि यदि इस मार्ग पर किसी भी प्रकार की कोई दुर्घटना घटित होती है तो इसके लिए परिवहन निगम जिम्मेदार नहीं होगा।

चालक उमेश कुमार ने नायाब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

गौरतलब हो कि बीते रविवार को वन एवं मत्स्य पालन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने भरमौर-ग्रीमा सड़क पर सरकारी बस सेवा को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया था। ये सड़क अनुमानित तीन करोड़ की राशि से बनी है। ऐसे में अब सोमवार को परिवहन निगम के चालक उमेश कुमार ने निगम की ड्राइवर यूनियन के प्रधान ओम शंकर को साथ लेकर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से स्पष्ट किया कि भरमौर के जीरो प्वाइंट से ग्रीमा के लिए बनाया गया मार्ग बस योग्य सही नहीं है।

मार्ग बस चलने योग्य त्यार होने पर चलेगी बस

भविष्य में यदि इस मार्ग पर किसी प्रकार की अप्रिय घटना घटित होती है तो इसके लिए परिवहन निगम जिम्मेवार नहीं होगा। जब तक भरमौर-ग्रीमा मार्ग को पूर्ण रूप से बस योग्य तैयार नहीं किया जाता है तब तक निगम की बस उक्त मार्ग पर न चलाई जाए। निगम के चालक उमेश कुमार और ओम शंकर ने बताया कि ये ज्ञापन उन्होंने SDM भरमौर बालकृष्ण चौधरी को देना था लेकिन सरकारी कार्य के चलते वह तहसील मुख्यालय भरमौर से बाहर थे। ऐसे में उन्होंने नायाब तहसीलदार फकीर चंद को ये ज्ञापन सौंपा है। वहीँ नायब तहसीलदार भरमौर फकीर चंद ने बताया कि उन्हें इस संदर्भ में ज्ञापन मिला है। अब इस पत्र को SDM भरमौर को प्रेषित कर दिया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams