Una Chandigarh Road

चालान काटने पर पुलिस कर्मियों से उलझे युवती

  • खुद को बताया डीएसपी की बेटी व मामा हैं विधायक

चंद्रमोहन चौहान। ऊना

जिला में पुलिस द्वारा बुलेट पटाखा को लेकर चलाए गए विशेष अभियान के दौरान शुक्रवार को ऊना-चंडीगढ़ रोड़ हाई बोल्टेज ड्रामा हुआ। बिना हेल्मेट व ड्राईविंग लाईसेंस के चालान काटने पर बाईक चालक व सवार युवती पुलिस कर्मियों से उलझ गए। इतना ही नहीं युवती ने पहले तो खुद को डीएसपी की बेटी बताया और बात कहा कि मेरे मामा विधायक है। युवती ने इतना तक कह डाला कि चालान काटने से पहले सोझ समझ लेना, वरना नौकरी से निकलवा दूंगी।

पुलिस कर्मियों व बुलेट सवार युवक-युवती से हो रही बहसबाजी को देखते हुए काफी लोग एकत्रित होकर और काफी देर तक हंगामा चला। पुलिस कर्मियों ने भी मौका संभालते हुए महिला पुलिस कर्मी को बुलाया और बुलेट चालक व युवती को पुलिस चौकी ले गए। जहां पर दोनों से काफी देर तक पूछताछ की गई। जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा के निर्देश के बाद जिला ऊना में पुलिस ने बुलेट पटाखा बजाने व मोडिफाई सेलेंसर के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ा हुआ है। इसके लिए पुलिस जगह-जगह पर वाहनों की चैकिंग कर रही है। पुलिस इस अभियान के तहत सिविल ड्रेस में भी वाहनों के चालान कर रही है।

शुक्रवार को ऊना पुलिस ने अंब-नंगल रोड पर पीरनिगाह मोड़ के समीप एक बुलेट बाईक सवारों को जांच के लिए रोका तो उनके पास बुलेट पर मोडिफाई साईलेंस था। जबकि बाईक सवार युवक के पास न तो हेलमेट था न ही अन्य दस्तावेज नही थे। जिस पर पुलिस ने उक्त बाईक सवार का चालान काटना शुरू कर दिया। इतने में बाईक पर पीछे बैठी युवती ने ऊपर तक पहुंच बताते हुए रौब झाडऩा शुरू कर दिया। युवती कभी अपने आप को पंजाब में तैनात डीएसपी की बेटी तो कभी एमएलए की भांजी होने का दावा कर रही थी। युवती की हरकतों को देखते हुए पुलिस कर्मियों ने वीडियोग्राफी भी करनी शुरू कर दी। जिस पर युवती आग बबूला हो गई।

मामला गर्माता देख महिला पुलिस थाना से महिला पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंची लेकिन युवती अपनी हरकतों से बाज न आई। पुलिस दोनों को पुलिस चौकी ले गई है। जहां पर दोनों से पूछताछ कर रही है। बाईक से संबधित दस्तावेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिए हैं। वहीं युवती की माने तो पुलिस ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया है। उधर, एएसपी विनोद धीमान ने कहा कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है। दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस चौकी तलब किया गया है, और मामले की जांच जारी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams