bike driver dies

टिप्पर को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
शिमला केधनाहट्टी में सोमवार एक बाइक और बस की टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक बाइक चालक की पहचान कमल प्रकाश (24) पुत्र चेतराम निवासी अर्की के तौर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक ये हादसा सोमवार दोपहर पौने 2 बजे हुआ, जब कमल प्रकाश अपनी बाइक से शिमला की ओर आ रहा था।

उसी दौरान घनाहट्टी में युवक ने अपने आगे चल रहे एक टिप्पर को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी बीच दूसरी ओर से आ रही मंडी एचआरटीसी डिपो की स्यांज-जुखाला-शिमला बस (एचपी 65-2607) से टकरा गया और युवक बाइक समेत बस से नीचे आ गया। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के तुरंत बाद मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को घटना स्थल से अस्पताल ले जाने के लिए 108 एम्बुलेंस को कॉल किया गया, लेकिन उससे आने में देरी होने की सूचना मिलने के बाद एक निजी वाहन से युवक को आईजीएमसी पहुंचा गया, लेकिन युवक ने इस दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस मुख्यालय के उपअधीक्षक प्रमोद शुक्ला ने बताया कि इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई है। हादसे का प्रारंभिक कारण ओवरटेक बताया जा रहा है। बहरहाल हादसे में एचआरटीसी बस चालक वेद कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले किया गया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams