bike falls pit

सिर पर चोट लगने के कारण मौके पर तोड़ा दम

मनाली के पास क्लॉथ में पेश आया हादसा

हिमाचल दस्तक। कुल्लू
मनाली के समीप क्लॉथ में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, युवक बाइक (एचपी 58 9585) पर पतलीकूहल से की ओर मनाली आ रहा था कि सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक के सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान सुशील ठाकुर पुत्र किशन चंद निवासी छियाल के रूप में हुई है। DSP मनाली पुनीत रघु ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि वाहन चालकों द्वारा फोरलेन निमार्ण में जुटी कंपनी पर लगा गए लापरवाही के आरोप को भी गंभीरता से ले रही है।

वाहन चालक गोपाल, विनोद, चित्र देव, अशोक व सुरेश ने फोरलेन कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जगह-जगह पड़े गड्ढे वाहन चालकों की जान जोखिम में डाल रहे हैं। कुछ समय पूर्व इसी तरह 18 मील में पलचान के एक युवक की कार गड्ढे में जा गिरी थी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। तीन दिन पूर्व डीएवी स्कूल रांगड़ी के पास भी एक कार गड्ढे से बचते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। रांगड़ी प्रीत होटल के पास भी दुर्घटना हो चुकी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams