Bike rider killed

बरोटीवाला में पेश आया हादसा, पिकअप की तेज रफ्तार बनी कारण

हिमाचल दस्तक। बद्दी

पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत एक्सपोर्ट चौक के पास एक तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई है। पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऋषि पाल पुत्र चंद्र सैन हाल झुग्गी-झोपड़ी शाहपुर तहसील कालका जिला पंचकूला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका भतीजा विरेश बुधवार दोपहर करीब 12.10 बजे सिक्का होटल से मोटर साइकिल पर सामान लेकर बरोटीवाला की ओर जा रहा था।

जब विरेश एक्सपोर्ट चौक के पास पहुंचा तो बरोटीवाला की तरफ से एक पिकअप बड़ी तेज रफ्तारी व लापरवाही से आई, जिसने इसके भतीजे के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। पिकअप की टक्कर से इसका भतीजा मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गया और उसके सिर, नाक व मुंह पर काफी चोटें आईं। इसके चलते विरेश की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मामले की पुष्टि एसपी बद्दी राहुल नाथ ने की है।

उन्होंने कहा कि यातायात दुर्घटना की संभावनाओं को कम करने के लिए ट्रैफिक पुलिस के जवानों की संख्या में इजाफा किया गया है। साथ ही संबंधित विभागों को दिशा सूचकों व खस्ता सड़कों में सुधार को लेकर भी पत्र भेजा गया है। इसके अलावा पुलिस की ओर से भी लापरवाह चालकों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams