bike thief gang

कोर्ट ने रिमांड पर भेजे चोरी के आरोप में पकड़े तीन युवक

सभी आरोपियों से की जा रही पूछताछ : SP

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
पुलिस ने चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को बाइक चोरी व चोरी के अन्य मामलों में गिरफ्तार किया है। इसके अतिरिक्त चोरी की बाइक खरीदने वाले 3 युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार पांचों युवकों से गहनता से पूछताछ कर रही है।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार चार युवकों में से चार युवक चौपाल जिला के नेरवा व आसपास के क्षेत्रों के रहने वाले हैं जबकि एक युवक सोलन के समीप चंबाघाट के जराश गांव का रहने वाला है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई बाइकों को भी बरामद कर लिया है। एसपी मोहित चावला ने कहा कि पुलिस ने 22 वर्षीय प्रज्जवल सिंह, 24 वर्षीय सुशांत व 29 वर्षीय सुनील हिमटा को चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनमें से तीन आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया

ये तीनों चौपाल के नेरवा के रहने वाले हैं। जबकि चंबाघाट के जराश गांव के 24 वर्षीय पंकज ठाकुर व चौपाल के नेरवा के ही रिषभ को बाइक चोरी कर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनमें से तीन आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जिन्हें कोर्ट ने रिमांड पर भेज दिया है।

गौर रहे कि 16 नवंबर 2017, 12 दिसंबर 2017 व 10 जनवरी 2018 को पुलिस में सोलन एवं आसपास के क्षेत्रों में चोरी होने के मामले दर्ज किए गए। पुलिस ने बीते सप्ताह इस संदर्भ में एक नेपाली मूल के व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया। नेपाली मूल के व्यक्ति से गिरफ्तारी के बाद ही पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी धर-दबोचा। एसपी ने कहा कि आरोपी रिषभ सोलन में बाइक के लॉक तोड़कर चौपाल ले गया। जहां उसने यह बाइक सस्ते दाम पर बेच दी।

उन्होंने कहा कि रिषभ ने पहले पल्सर 220 चुराई जिससे उसने सुशांत को करीब 40 हजार रुपये में बेच दिया। इसके बाद उसने डयूल बाइक पर हाथ साफ किया जिससे उसने सुनील हिमटा को एक लाख 10 हजार में बेच दिया। उन्होंने कहा कि जितना गुनाह चोरी करना है उतना ही गुनाह चोरी का सामान लेना भी है। एसपी ने कहा कि सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams