News Flash

ब्यास उत्सव मेला-2017 की छठी सांस्कृतिक संध्या जहां एक और प्रतिभागियों ने अपने नृत्य से दर्शकों का दिल जीता, वहीं रैंप पर मॉडलों ने खूब जलबे बिखेरे। इस दौरान शिक्षा के क्षेत्र में अक्षिमा एसवीएम घुमारवीं, अचल शर्मा विजन कांवेंट स्कूल, कमल एसवीएम बिलासपुर, श्वेता हिम सर्वोदय, अलका मिनर्वा, पावशी एसवीएम कंदरौर, आर्यन मिनर्वा, शिवांगी मिनर्वा, निकिता आर्यन स्कूल, पियूष गौतम, शिवोम प्रीती को ब्यास गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया। वहीं, कुलभूषण चब्बा को 50 बार से अधिक बार और अंशु शर्मा को 25 बार से अधिक बार रक्तदान करने पर ब्यास गौरव से सम्मानित किया गया। इसी के साथ, बिलासपुर में बेहतरीन ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के लिए ट्रैफिक इंचार्ज नंद लाल कटारिया को ब्यास प्रेरणा से सम्मानित किया गया।

उधर, अशोक गुप्ता और अच्छर सिंह को भी ब्यास प्रेरणा से सम्मानित किया गया। धनी राम और अवनीश को ब्यास प्रेरणा से सम्मानित किया गया। समूह नृत्य ग वर्ग में आर्य ग्रुप ने गण नायक, कशिश ओर अन्वेषा ने कत्थक, ईशम ग्रुप ने गण पति, एकल डांस ग्रुप डी में सोनिया ने प्रेम रतन धन पायो, चेतना ने तुमको पाया है, उर्मिला ने नच दियां ने अल्लड़ कुवारियां, वर्षा वर्मा ने मेरे ढोलना, सौरभ ने एक हो गए हम ओर तुम, मोनू ने कमली, देवांशी ने जलते दिए ओर अदिति ने दिल चीज क्या है गीत पर नृत्य किया। इस मौके पर शिवा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के एमडी और पट्टा वार्ड से जिला परिषद सदस्य पुरुषोत्तम शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। ब्यास नगर समित्ति के अध्यक्ष कमलेंद्र कश्यप, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अविनाश कपूर ने मुख्यातिथि को शॉल, टोपी, स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

वहीं, शिवा कॉलेज के पीआरओ मनोज शर्मा को भी शॉल, टोपी और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर एकल गायन के वर्ग में वैष्णवी प्रथम, संगम द्वितीय, एकल गायन ग वर्ग में साजन प्रथम, कोमल द्वितीय, एकल गायन ख वर्ग में सौम्य गौतम प्रथम, अपूर्वा ठाकुर द्वितीय, एकल गायन घ वर्ग में शिवानी प्रथम, कंचन और दीपक घई द्वितीय थे। क्ले मॉडलिंग में वैष्णवी प्रथम, रिधिम्मा द्वितीय रहे। वहीं, मिस्टर ब्यास ओर मिस ब्यास प्रतियोगिता में अभिषेक सोनी और निशांत कपूर ने बेहतरीन अंदाज में मंच संचालन किया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams