News Flash
Road Accident Case

Road Accident Case: बिलासपुर स्थित काॅलेज चौक से कुछ ही दूरी पर बाईक व ट्रक में सीधी टक्कर

Road Accident Case: हिमाचल प्रदेश में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर बिलासपुर स्थित काॅलेज चौक से कुछ ही दूरी पर बाईक व ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। यह घटना शुक्रवार को घटी। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, घटना बाइक की तेज रफ्तार के चलते हुई।

इस हादसे में बाइकचालक और बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गए।  उन्हें 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत नाजुक बने रहने के बाद उसे चंडीगढ़ स्थित पीजीआई अस्पताल भेज दिया गया है।  दुर्घटना की वजह से कुछ देर के लिए एनएच पर वाहनों की आवाजाही भी बाधित हो गई।

इस दुघर्टना का शिकार 22 वर्षीय पंकज हरलोग और 18 वर्षीय रोहित चलैहली निवासी है। दोनों शुक्रवार को बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वे बाइक बेहद तेज रफ्तार से चला रहे थे।  काॅलेज चौक के पास कुछ लोगों ने उन्हें धीरे चलने की सलाह भी दी, लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वे अपनी धुन में तेज रफ्तार से बाइक चलाने में मशगूल रहे।

काॅलेज चौक से करीब 200 मीटर आगे जाकर उनकी बाइक सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।  तेज रफ्तार होने की वजह से न केवल बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, बल्कि ट्रक का बंपर भी पिचक गया. हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।  उन्हें लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद अपेक्षाकृत गंभीरत रूप से घायल युवक को पीजीआई रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams